scriptराम जन्म भूमि के निर्माण में काम आएंगी महाराणा प्रताप जन्मस्थली की मिट्टी | Members of Maharana Pratap Samiti of Pali will take soil to Ayodhya | Patrika News

राम जन्म भूमि के निर्माण में काम आएंगी महाराणा प्रताप जन्मस्थली की मिट्टी

locationपालीPublished: Aug 06, 2020 11:33:55 am

Submitted by:

Suresh Hemnani

-महाराणा प्रताप जन्म स्थली विकास समिति के सदस्यों ने धानमंडी से मिट्टी एकत्रित की-समिति के सदस्य 12 अगस्त को जाएंगे अयोध्या

राम जन्म भूमि के निर्माण में काम आएंगी महाराणा प्रताप जन्मस्थली की मिट्टी

राम जन्म भूमि के निर्माण में काम आएंगी महाराणा प्रताप जन्मस्थली की मिट्टी

पाली। वीर शिरोमणी महाराणा प्रताप के ननिहाल की भूमि एवं जन्मस्थली जूनी कचहरी की पावन मिट्टी भी अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण में काम में ली जाएगी। महाराणा प्रताप जन्म स्थली विकास समिति के सदस्यों ने धानमंडी से मिट्टी एकत्रित की। समिति के सदस्य 12 अगस्त को अयोध्या जाएंगे।
समिति की ओर से आयोजित कार्यक्रम में विधायक ज्ञानचंद पारख ने कहा कि धानमंडी की पावन मिट्टी को भी अयोध्या में बहुप्रतीक्षित श्री राममंदिर निर्माण के लिए भेजना पाली के लिए गौरव की बात है। महाराणा प्रताप पूरे देश के आदर्श महापुरुष है। ऐसे महापुरुषों के जन्म स्थली का सहयोग पालीवासियों के लिए यादगार रहेगा। इससे पूर्व समिति के युवा रितेश छाजेड़, कुलदीपसिंह सोनीगरा, तरुणसिंह चौहान व मुकेश भंसाली ने जूनी कचहरी परिसर के विभिन्न स्थल पर खड्डे खोदकर पवित्र मिट्टी को निकालकर एकत्रित किया।
इस दौरान विधायक पारख, पूर्व सभापति महेन्द्र बोहरा, सभापति रेखा राकेश भाटी, उपसभापति ललित प्रितमानी, भाजपा सोमनाथ मंडल अध्यक्ष मुकेश नाहर, समिति अध्यक्ष एडवोकेट शैतानसिंह सोनीगरा समेत कई गणमान्य नागरिक एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो