शिवगंज के व्यापारी की सुमेरपुर बाजार में मौत, सनसनी

- मृतक का कोरोना सैम्पल भेजा

By: Suresh Hemnani

Published: 04 Jul 2020, 08:41 PM IST

पाली/सुमेरपुर। जिले के सुमेरपुर बाजार में किराणे का सामान खरीदने आए शिवगंज निवासी एक व्यापारी को अचानक सांस फूलने व चक्कर आने के बाद तबीयत बिगड़ गई, उसे अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। इस खबर से बाजार में सनसनी फैल गई। एकबारगी व्यापारी घबरा गए। चिकित्सा विभाग ने मृतक का सैम्पल कोरोना जांच के लिए भेजा है।

जानकारी के अनुसार शिवगंज के डिग्गी नाडी निवासी व्यापारी भैराराम कुमावत पुत्र कानाराम शनिवार दोपहर सुमेरपुर में किराणे का सामान खरीदने पहुंचा। बाजार में उसकी सांस फूलने लगी। चक्कर आने के साथ ही उसे उल्टी हुई। वह वहीं नीचे बैठ गया। आसपास के दुकानदारो की नजर पडने पर मामले की सूचना पुलिस व चिकित्सा विभाग को दी। इसके बाद पुलिस व एंबुलेंस 108 मौके पर पहुंची और उसे चिकित्सालय पहुंचाया।

चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद बाजार में सनसनी फैल गई। बाजार में बेरिकेट्स लगवाए गए है। शव राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया हैं। बीसीएमओ डॉ. शरद सक्सेना ने बताया कि शव को पाली जिला मुख्यालय भेजा गया हैं। जहां जांच रिपोर्ट आने के बाद परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा। इधर, शिवगंज में भी व्यापारी की मौत की खबर के बाद अफवाहों का दौर चल गया।

Suresh Hemnani Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned