पाली में जेसीआई के यूथ कर्निवल में दिया राष्ट्र प्रेम का संदेश

जेसीआई पाली डायनेमिक का आयोजन

पाली. जेसीआई पाली डायनेमिक के तत्वावधान में विवेकानंद जयंती के उपलक्ष में यूथ कर्निवल का आयोजन किया गया। इस दौरान राष्ट्र प्रेम, स्वच्छता और सामाजिक एकता का संदेश दिया गया।

सचिव वरुण सिंघल ने बताया कि सर्वप्रथम संस्थापक अध्यक्ष विनय बंब ने स्वामी विवेकानंद के जीवन परिचय से अवगत कराया। विवेकानंद के राष्ट्र और धर्म को दिए गए योगदान की जानकारी देते हुए बंब ने उनके विचारों को आत्मसात करने की नसीहत दी।

तत्पश्चात संस्था के सदस्यों ने विभिन्न नाटकों का मंचन कर स्वच्छता, सामाजिक एकता एवं राष्ट्र प्रेम का संदेश दिया। इस दौरान सभापति रेखा भाटी, पार्षद राकेश भाटी, ताराप्रकाश खंडेलवाल, विकास बुबकिया और उषा चौधरी बतौर अतिथि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन अध्यक्ष निमित लश्करी व सुमित कवाड़ ने किया। इस मौके कोषाध्यक्ष पलकेश कटारिया, परेश बाफना, विशाल कोठारी, विशाल कांकरिया, सोहन सिंह, धर्मेंद्र ख़त्री, पंकज दुबे, दीपक जैन और मनीष गुप्ता समेत जेसीआई के कई सदस्य मौजूद रहे।

rajendra denok Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned