VIDEO : लाखों रुपए का जर्दा व पान मसाला बरामद

- वाणिज्यिक कर विभाग की कार्रवाई, कच्चे दस्तावेज भी ले गए साथ

By: Suresh Hemnani

Updated: 23 May 2020, 11:54 AM IST

पाली/रोहट। जिले के रोहट कस्बे में वाणिज्यिक कर विभाग [ Commercial tax department ] ने बड़ी कार्रवाई करते हुए किराणा व्यवसायी [ Kirana Businessman ] के यहां से लाखों रुपए का जर्दा, पान मसाल व सिगरेट बरामद किए हैं। टीम ने गोदाम में माल भरकर गोदाम को सील कर दिया गया है।

रोहट कस्बे में मुख्य बाजार रोड पर गली में राजू जैन के किराणे की दुकान पर वाणिज्यिक कर विभाग पाली की टीम ने छापा मारा। यहां दुकान में रखा तम्बाकू व दस्तावेजों को जब्त दुकान मालिक राजू जैन से पूछताछ शुरू की। उसके बाद टीम जैन के घर पर पहुंची, जहां बड़ी मात्रा में जर्दा, पान मसाला, सिगरेट के पैकेट पड़े थे। फिर दुकान के सामने ही स्थित गोदाम पर दबिश दी, जहां भी गुटखा व सिगरेट जब्त किए गए। टीम ने विभिन्न जगहों पर 125 कर्टन/कट्टे में रखा जर्दा, पान मसाला, सिगरेट जब्त कर माल गोदाम में रख दिया, जिसे बाद में सील कर दिया गया। कार्रवाई में संयुक्त आयुक्त सुरेन्द्र सिंह राठौड़, सहायक आयुक्त हर्षवद्र्धन सिंह, महेश कुमार, राज्य कर अधिकारी हिंमाशु मिघा, जय किशन विश्नोई शामिल रहे।

दस्तावेज भी साथ ले गई टीम
टीम ने दुकान में छापेमारी करते ही वहां पर रखी कच्ची बिल बुकों को बरामद किया गया। यहां बिना जीएसटी के ही माल खरीद कर आगे बेचा जा रहा था।

Suresh Hemnani Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned