scriptअवैध शराब से भरा मिनी ट्रक पलटा, सड़क पर बिखरी बोतलें व पव्वे, तस्कर व चालक फरार | Mini truck full of illegal liquor overturned in Sanderao of Pali distr | Patrika News

अवैध शराब से भरा मिनी ट्रक पलटा, सड़क पर बिखरी बोतलें व पव्वे, तस्कर व चालक फरार

locationपालीPublished: Sep 19, 2021 07:59:20 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के सांडेराव थाना क्षेत्र के सिंदरू के निकट हुआ हादसा

अवैध शराब से भरा मिनी ट्रक पलटा, सड़क पर बिखरी बोतलें व पव्वे, तस्कर व चालक फरार

अवैध शराब से भरा मिनी ट्रक पलटा, सड़क पर बिखरी बोतलें व पव्वे, तस्कर व चालक फरार

पाली/सांडेराव। जिले के सांडेराव थाना क्षेत्र के फोरलेन स्थित सिंदरू के समीप रविवार को एक मिनी ट्रक सडक़ किनारे पलट गया। इस मिनी ट्रक से भारी मात्रा में अवैध रूप से परिवहन कर रहे अग्रेंजी शराब बरामद की गई।
सांडेराव थानाधिकारी सरजिल मलिक ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ब्रिजेश सोनी के निर्देशन में अवैध मादक पदार्थों व अवैध शराब तस्करी की रोकथाम के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी के चलते रविवार को फोरलेन हाइवे पर नाकेबंदी चल रही थी। सिंदरू के पास पाली से सुमेरपुर जाने वाली सडक़ पर एक मिनी ट्रक के पलटने से उसमें भरे शराब के पव्वे व बोतलें सडक़ पर बिखरी पड़ी होने की सूचना मिली। जिस पर मौके पर पहुंच एलएलटी कंपनी के कर्मचारियों की मदद से ट्रक को सीधा करवाया।
ट्रक में अग्रेंजी शराब के 7770 पव्वे, 1024 अद्धे तथा 11 बोतलें विभिन्न ब्रांड की प्लास्टिक के कट्टों व लोहे के बक्सों में भरी हुई मिली। थानाधिकारी मलिक ने बताया कि ट्रक से शराब के पव्वे, अद्धे व बोतलें फूटने-टूटने के बाद सुरक्षित बचा हुआ माल बरामद किया गया। ट्रक चालक व शराब तस्कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर अग्रिम जांच सुमेरपुर पुलिस को दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो