scriptVIDEO : संक्रमितों का ग्राफ बढ़ रहा, मंत्री को नहीं आ रहा नजर | Minister Sale Mohammed held a press conference in Collectorate of pali | Patrika News
पाली

VIDEO : संक्रमितों का ग्राफ बढ़ रहा, मंत्री को नहीं आ रहा नजर

-प्रभारी मंत्री साले मोहम्मद ने कलक्ट्रेट में की पत्रकारों वार्ता

पालीMay 17, 2021 / 07:59 pm

Suresh Hemnani

VIDEO : संक्रमितों का ग्राफ बढ़ रहा, मंत्री को नहीं आ रहा नजर

VIDEO : संक्रमितों का ग्राफ बढ़ रहा, मंत्री को नहीं आ रहा नजर

पाली। प्रदेश के अन्य जिलों की तुलना में पाली जिले मतें कोरोना को लेकर स्थिति बेहतर है। वैक्सीन की मारामारी जरूर है। वह पूरे प्रदेश में है। इसके लिए सीएम की ओर से केन्द्र सरकार से बात की जा रही है। यह बात जिले के प्रभारी मंत्री साले मोहम्मद ने सोमवार को कलक्ट्रेट में आयोजित पत्रकार वार्ता में कही।
कोरोना व मौतों के आंकड़े प्रशासन की ओर से सही आंकड़े नहीं बताने के सवाल के जवाब में उनका कहना था किजिले में अभी तक करीब 261 मौत हो चुकी है। चिकित्सा विभाग केवल अस्पतालों में मौत या उनके पास हुई मौते ही लेता है। इस कारण आंकड़ा कम हो सकता है। वैक्सीनेशन की सूचना नहीं देने के सवाल पर उनका कहना था कि वैक्सीन की मारामारी है। वैक्सीन के लिए प्रयास कर रहे है। वैक्सीन आते ही सभी आयु वर्ग के लोगों के वैक्सीन लगाई जाएगी। वैक्सीन लगने पर ही इस महामारी पर काबू पाया जा सकेगा।
मंत्री सोले मोहम्मद ने माना कि इस बार गांवों में संक्रमण की दर ज्यादा है। इसका कारण विवाह व सामाजिक समारोह है। इसे लेकर पाली प्रशासन ने जागरूकता जगाई है। इसके बाद कुछ बदलाव आया है। चक्रवात को लेकर उनका कहना था कि ताऊतै तुफान से लडऩे को लेकर प्रशासन तैयार है। वेंटिलेटर चलाने के लिए चार चिकित्सक भी पाली में दे दिए गए है। उन्होंने बताया कि पाली में संक्रमण की दर अब 12 प्रतिशत औरद रिकवरी 59 प्रतिशत हो गई है। उन्होंने बताया कि जिले में सेम्पलिंग बढ़ाने और कान्टेक्ट ट्रेसिंग के निर्देश दिए गए है। इससे पॉजिटिव अधिक आ सकते है, लेकिन संक्रमण रोकने में मदद मिलेगी।

Home / Pali / VIDEO : संक्रमितों का ग्राफ बढ़ रहा, मंत्री को नहीं आ रहा नजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो