नाबालिग चला रहा था कार, पुलिस ने टोका तो पिता ने की बदसलूकी, आरोपी पिता गिरफ्तार

- आरोपी के खिलाफ सात मामले पहले से है दर्ज
- राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज

By: Suresh Hemnani

Published: 14 May 2021, 06:34 PM IST

पाली/सोजत रोड। जिले के सोजत रोड कस्बे के महाराणा प्रताप चौराहे पर बेवजह घूमने वाले वाले वाहनों को रोकने के लिए तैनात पुलिसकर्मियों ने 12 वर्ष के बच्चे को कार चलाते हुए देखकर रोकने पर उसके पिता के पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी की। इस पर पुलिस ने गाड़ी जब्त कर पिता को गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया है। आरोपी के खिलाफ पहले से सात मामले दर्ज है।

इन दिनों कस्बे में कोरोना गाइड की पालना करवाने हेतु पुलिस कस्बे के‌ मुख्य चौराहों पर आने वाले वाहन चालकों से सख्ती से पूछताछ कर रही है। थानाधिकारी सीमा जाखड़ ने बताया कि शुक्रवार करीब 11 बजे कस्बे के महाराणा प्रताप चौराहे पर फुलाद रोड रेलवे फाटक की ओर से तेज गति से आती कार को देखकर पुलिसकर्मियों ने कार को रुकवाया तो कार एक 12 वर्षीय बालक कार चला रहा था।

पुलिस द्वारा उसके पिता को बच्चे से कार चलवाने के बारे में पूछने पर वह पुलिसकर्मियों‌ से उलझ गया व थानाधिकारी सीमा जाखड़ ‌से भी बदसलूकी करने लगा। पुलिस‌ ने‌‌‌ उसके‌ खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने, कोरोना गाइड लाइन का उल्लघंन करने एवं नाबालिग से कार चलवाने का मामला दर्ज कर आरोपी इन्दिरा कॉलोनी पाली निवासी उदाराम पुत्र पुकाराम सरगरा को गिरफ्तार कर कार जब्त कर ली।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned