scriptनाबालिग चला रहा था कार, पुलिस ने टोका तो पिता ने की बदसलूकी, आरोपी पिता गिरफ्तार | Misbehavior with police in Sojat Road of Pali district | Patrika News

नाबालिग चला रहा था कार, पुलिस ने टोका तो पिता ने की बदसलूकी, आरोपी पिता गिरफ्तार

locationपालीPublished: May 14, 2021 06:34:08 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– आरोपी के खिलाफ सात मामले पहले से है दर्ज- राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज

नाबालिग चला रहा था कार, पुलिस ने टोका तो पिता ने की बदसलूकी, आरोपी पिता गिरफ्तार

नाबालिग चला रहा था कार, पुलिस ने टोका तो पिता ने की बदसलूकी, आरोपी पिता गिरफ्तार

पाली/सोजत रोड। जिले के सोजत रोड कस्बे के महाराणा प्रताप चौराहे पर बेवजह घूमने वाले वाले वाहनों को रोकने के लिए तैनात पुलिसकर्मियों ने 12 वर्ष के बच्चे को कार चलाते हुए देखकर रोकने पर उसके पिता के पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी की। इस पर पुलिस ने गाड़ी जब्त कर पिता को गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया है। आरोपी के खिलाफ पहले से सात मामले दर्ज है।
इन दिनों कस्बे में कोरोना गाइड की पालना करवाने हेतु पुलिस कस्बे के‌ मुख्य चौराहों पर आने वाले वाहन चालकों से सख्ती से पूछताछ कर रही है। थानाधिकारी सीमा जाखड़ ने बताया कि शुक्रवार करीब 11 बजे कस्बे के महाराणा प्रताप चौराहे पर फुलाद रोड रेलवे फाटक की ओर से तेज गति से आती कार को देखकर पुलिसकर्मियों ने कार को रुकवाया तो कार एक 12 वर्षीय बालक कार चला रहा था।
पुलिस द्वारा उसके पिता को बच्चे से कार चलवाने के बारे में पूछने पर वह पुलिसकर्मियों‌ से उलझ गया व थानाधिकारी सीमा जाखड़ ‌से भी बदसलूकी करने लगा। पुलिस‌ ने‌‌‌ उसके‌ खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने, कोरोना गाइड लाइन का उल्लघंन करने एवं नाबालिग से कार चलवाने का मामला दर्ज कर आरोपी इन्दिरा कॉलोनी पाली निवासी उदाराम पुत्र पुकाराम सरगरा को गिरफ्तार कर कार जब्त कर ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो