VIDEO : विधायक ने चिकित्सालय में किया पीपीई किट का वितरण

-पाली जिले के राणावास कस्बे के राजकीय चिकित्सालय में विधायक खुशवीरसिंह जोजावर ने लिया व्यवस्थाओं को जायजा

By: Suresh Hemnani

Published: 23 Apr 2020, 09:00 PM IST

पाली/राणावास। जिले के राणावास कस्बे में स्थित राजकीय चिकित्सालय [ State hospital ] में गुरूवार शाम को मारवाड़ जंक्शन विधायक खुशवीरसिंह जोजावर [ MLA Khushvir Singh Jojawar ] ने डॉक्टर व चिकित्सा कर्मियों को पीपीइ किट [ PPE Kit ] व मास्क के वितरण की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। विधायक ने दस पीपीई किट, चार सौ मास्क तथा एक कार्डियक बैड चिकित्सालय में दिया।

इस दौरान विधायक खुशवीरसिंह जोजावर ने कहा कि कोरोना की इस महामारी में हम सब के रक्षक बनकर कार्य करने वाले डॉक्टर के खुद की सुरक्षा के लिए पीपीई किट का वितरण किया गया है। उन्होंने कहा कि पूरे ब्लॉक में पीपीई किट का वितरण किया जाएगा। साथ ही मास्क एवं हाइपोक्लोराइड का भी वितरण विधायक फंड से दिए गए 2 करोड़ रुपए की राशि में से किया जा रहा है। साथ ही चिकित्सा विभाग अधिकारीयों से क्षेत्र में कोरोना को लेकर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने कहा कि हमारा चिकित्सा विभाग क्षेत्र में पूर्ण रूप से सक्रिय है। ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. कुलदीपसिंह शेखावत ने विधायक का आभार जताते हुए पीपीइ कीट के बारे में जानकारी दी।

डॉ. मुकेश बारूपाल को विधायक ने चिकित्सालय को लेकर दिशा-निर्देश देकर व्यवस्थाओं को लेकर प्रशंसा की। इस मौके पर उपखण्ड अधिकारी शैलेन्द्रसिंह, बीडीओं किशनसिंह राठौड़, तहसीलदार सुरेन्द्रसिंह, सरपंच दलपतसिंह चौहान, पुष्पेन्द्रसिंह राठौड़ गुड़ा, लक्ष्मीनारायण तंवर, हनीफ बाडसा, अनीस खान मारवाड़, उपसरपंच आमीन पठान, ग्राम विकास अधिकारी धर्मपालसिंह, पटवारी अशोक कुमार, सफी गौरी, हीरालाल चितारा, सलीम पठान, परमवीर सिंह आदि मौजूद थे।

Corona virus
Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned