scriptयहां मिठाई की दुकान सीज करने को लेकर बवाल, व्यापारियों के साथ धरने पर बैठे विधायक | MLA to protest seize sweet shop in Sumerpur of Pali district | Patrika News

यहां मिठाई की दुकान सीज करने को लेकर बवाल, व्यापारियों के साथ धरने पर बैठे विधायक

locationपालीPublished: Apr 20, 2021 08:50:19 am

Submitted by:

Suresh Hemnani

– धरने में शामिल हुए भाजपा कार्यकर्ता

यहां मिठाई की दुकान सीज करने को लेकर बवाल, व्यापारियों के साथ धरने पर बैठे विधायक

यहां मिठाई की दुकान सीज करने को लेकर बवाल, व्यापारियों के साथ धरने पर बैठे विधायक

पाली/सुमेरपुर। जिले के सुमेरपुर नगरपालिका व पुलिस प्रशासन की ओर से कोविड गाइडलाइन की पालना को लेकर चलाए जा रहे अभियान के दौरान मिठाई की दुकान सीज करने पर बवाल खड़ा हो गया। विधायक जोराराम कुमावत कार्यकर्ताओं व व्यापारियों के साथ मुख्य बाजार में धरने पर बैठ गए। आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और समझाइश के प्रयास किए।
जानकारी के अनुसार नगरपालिका व पुलिस प्रशासन की संयुक्त कार्रवाई में मुख्य बाजार स्थित एक मिठाई की दुकान को सीज किया। जानकारी मिलने पर सुमेरपुर विधायक कुमावत मौके पर पहुंचे और कार्रवाई पर नाराजगी जाहिर की। तत्पश्चात वे सैकड़ों कार्यकर्ताओं और व्यापारियों के साथ धरने पर बैठ गए। कार्यवाहक उपखंड मजिस्ट्रेट प्रवीण रतनू, सीइओ रजत विश्नोई और थानाधिकारी रविन्द्रसिंह खीची मौके पर पहुंचे और समझाइश का प्रयास किया। देर रात तक जिला प्रशासन और पुलिस की ओर से समझाइश का प्रयास जारी रहा।
सात दुकानें सीज कर जुर्माना वसूला
बाली। बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए जन अनुशासन पखवाड़ा के लिए जारी गाइड लाइन की पालना नहीं करने पर उपखण्ड अधिकारी श्रीनिधि बीटी, नगरपालिका अधिशासी अधिकारी लजपालसिंह सोढ़ा, थानाप्रभारी बलभद्रसिंह चारण की उपस्थिति में सात दुकानों को सीज किया व जुर्माना वसूला गया।
फालना. नगरपालिका अधिशासी अधिकारी सुनील विश्नोई व पुलिस की टीम ने एक दुकान को सीज कर 1200 रुपए जुर्माना वसूला किया। इस दौरान लोगों को गाइड लाइन की पालना के लिए जागरूक किया गया। नगरपालिका के सहायक राजस्व निरीक्षक महेन्द्र बंजारा, सहायक प्रशासनिक अधिकारी पुष्पेन्द्रसिंह सिसोदिया सहित कर्मचारी उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो