यहां के गली-मोहलों में पहुंच रहा मोबाइल सेनेटाइजर चैम्बर

-पाली जिले के बाली में दो पुलिसकर्मियों ने बनाया मोबाइल सेनेटाइजर चैम्बर [ Mobile Sanitizer chamber ]
-पिपलियां कलां में समाजसेवी ने की मोबाइल सेनेटाइजर चैम्बर की व्यवस्था

By: Suresh Hemnani

Updated: 23 Apr 2020, 04:23 PM IST

पाली/रायपुर मारवाड़। कोरोना महामारी [ Corona virus ] के चलते जिले के विविध कस्बों व गांवों में वहां के दानदाताओं द्वारा सेनेटाइज चैम्बर [ Mobile Sanitizer chamber ] बनवा प्रमुख स्थानों पर रखवाए गए हैं, लेकिन पिपलिया कलां में समाजसेवी रफीक बसेरा ने मोबाइल चैम्बर की व्यवस्था की है। बसेरा इस मोबाइल चैम्बर को गांव के बस स्टैण्ड, पांच बत्ती चौराहा, गुडिय़ा मार्ग सहित प्रमुख स्थानों पर रखवाया।

इसके बाद बसेरा के सहयोगी युवकों ने इस मोबाइल चैम्बर को गांव के गली मोहल्लों में पहुंचाया। जिससे गांव के अधिकांश लोगों को एक ही दिन में सेनेटाइज किया गया। शाम को डेयरी के पास इस चैम्बर को रखवाया गया। जबकि दोपहर में बैंक के बाहर रखा गया। बसेरा ने बताया कि हालात सामान्य होने तक इस मोबाइल चैम्बर को इसी तरह घुमाया जाएगा। मोबाइल चैम्बर सुविधा की समाजसेवी पंकज पी शाह सहित गांव के प्रबुद्धजनों ने भी सराहना की है।

दो पुलिसकर्मियों ने सेनेटराइज चैम्बर बनाया
बाली। स्थानीय पुलिस थाने में कार्यरत दो जवानों ने कोविड-19 में ड्यूटी के बाद भी समय निकालकर हाथों से सेनेटराइजर चैम्बर बनाकर थाने के बाहर लगाया। थानाप्रभारी बलभद्रसिंह चारण ने बताया कि बाली थाने के पुलिसकर्मी दिनेशकुमार व विक्रमकुमार ने थाने के बाहर सेनेटराइज चैम्बर बनाया।

Corona virus
Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned