scriptVIDEO : Monsoon rain : कहीं रिमझिम तो कहीं बरखा बहार, चेहरों पर लौटी मुस्कान | Monsoon rains occurred in Pali district | Patrika News

VIDEO : Monsoon rain : कहीं रिमझिम तो कहीं बरखा बहार, चेहरों पर लौटी मुस्कान

locationपालीPublished: Aug 01, 2020 09:35:45 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– दिनभर की उमस के बाद शाम को बरसे मेघ- जवाई बांध में ढाई इंच पानी की आवक

VIDEO : Monsoon rain : कहीं रिमझिम तो कहीं बरखा बहार, चेहरों पर लौटी मुस्कान

VIDEO : Monsoon rain : कहीं रिमझिम तो कहीं बरखा बहार, चेहरों पर लौटी मुस्कान

पाली। दिनभर की तेज गर्मी व उमस के बाद शाम होते-होते बादलों ने आसमां में डेरा डाल दिया। इसके बाद बादलों ने बरसना शुरू किया, तो गांव-कस्बों में लोगों के चेहरों पर मुस्कान तैर गई। शहर में भी अच्छी बारिश हुई। सर्वाधिक बारिश देसूरी में दर्ज की गई। इधर, नदी-नालों में भी पानी की आवक शुरू हो गई है। जवाईबांध में भी पानी आने लगा है। बारिश से जहां मौसम में ठंडक घुल गई तो सडक़ों पर भी वेग से पानी बहा।
बेड़ा की जवाई नदी से बांध में आवक
बेड़ा नदी में पानी बहने के कारण जवाई बांध में करीब ढाई इंच पानी की आवक हुई। जलसंसाधान विभाग के अधिशाषी अभियंता चन्द्रवीरसिंह ने बताया कि शुक्रवार रात्रि तक बांध में ढाई इंच पानी की आवक हुई।
देसूरी में 20 एम. एम. बारिश
पाली जिले में सर्वाधिक बारिश देसूरी में 20 एमए दर्ज की गई। वहीं पाली में 12 एम.एम., बाली में 3 एम. एम. बारिश दर्ज की गई। शनिवार को जिले के अधिकांश तहसीलों में सूखा ही रहा। देसूरी के अलावा सोजत क्षेत्र में भी अच्छी बारिश हुई।
जैतपुर में जमकर बरसे बादल
रोहट। चौराई क्षेत्र में शनिवार को भी जोरदार बारिश हुई। रोहट कस्बे में कभी तेज तो कभी धीरे बारिश का दौर रहा, लेकिन जैतपुर व आस पास के गांवों में जोरदार बारिश हुई। इससे सडक़ों पर पानी बहने लगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो