scriptपाली : मारपीट के पांच दिन बाद दम टूटा, मृतक कोरोना पॉजिटिव निकला, हत्या का मामला दर्ज | Murder of youth in Anandpur Kalu in Pali district | Patrika News

पाली : मारपीट के पांच दिन बाद दम टूटा, मृतक कोरोना पॉजिटिव निकला, हत्या का मामला दर्ज

locationपालीPublished: May 04, 2021 09:12:48 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– शव के पोस्टमार्टम को लेकर माथापच्ची

पाली : मारपीट के पांच दिन बाद दम टूटा, मृतक कोरोना पॉजिटिव निकला, हत्या का मामला दर्ज

पाली : मारपीट के पांच दिन बाद दम टूटा, मृतक कोरोना पॉजिटिव निकला, हत्या का मामला दर्ज

पाली/जैतारण। जिले के जैतारण क्षेत्र के आनंदपुर कालू थाना क्षेत्र के अमरपुरा गांव निवासी एक व्यक्ति के साथ नागौर जिले के मेड़ता सिटी थाना क्षेत्र के कात्यासनी गांव में एक सप्ताह पूर्व मारपीट की गई। उसकी दो दिन पूर्व मौत हो गई। मृतक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उसका शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार अमरपुरा निवासी संतोष माली ने रिपोर्ट दी कि वह अपने पति गेन्दाराम के साथ नागौर जिले के मेडता सिटी थाना क्षेत्र के ग्राम कात्यासनी में उनकी बहन के यहां एक सामजिक कार्यक्रम मे कपड़े लेकर गए। 27 अप्रेल को वहां पर कात्यासनी निवासी श्यामलाल, राजूराम पुत्र पूनाराम, कान्ता पत्नी श्यामलाल, जितेन्द्र, अशोक, दिनेश पुत्र श्यामलाल पर लाठियों से उसके पति के साथ मारपीट की। 2 मई को अपने गांव अमरपुरा मे तडक़े 5.30 बजे गेंदाराम की मौत हो गई। महिला की रिपोर्ट पर आनंदपुर कालू पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रास्ता रोककर मारपीट व हत्या की जीरो नम्बर एफआईआर दर्ज कर मेड़ता सिटी थाने भेज दी।
शव दो दिन जैतारण मोर्चरी मे पड़ा रहा, शव खुला छोड़ा
मृतक के शव दो मई की शाम को जैतारण मोर्चरी मे लाया गया, लेकिन उनकी कोरोना रिपोर्ट के लिए पोस्टमार्टम करने के इनकार कर दिया। तब दो दिन बाद 4 मई को शव कोरोना पॉजिटीव मिलने के बाद मेडिकल टीम ने पोस्टमार्टम किया। चिकित्सकों ने शव को खुला छोड़ दिया।
उपखण्ड अधिकारी के हस्तक्षेप के बाद शव को पैक किया
चिकित्सकों द्वारा कोरोना पाॉजिटिव शव को प्लास्टिक मे पैक नहीं कर पुलिस को सुपुर्द कर दी। इधर, परिजनों ने शव को खुलाकर देखकर हंगामा कर दिया। शव को पैक करवाने की मांग को लेकर माणक भाटी की अगुवाई मे परिजन उपखण्ड कार्यालय पहुंचे। उपखण्ड अधिकारी डॉ.भास्कर विश्नोई से मिले। उपखण्ड अधिकारी ने हस्तक्षेप कर शव को प्लास्टिक मे पैक करवाने के बाद परिजनो को सुपुर्द किया। जहां उनका कोरोना गाइडलाइन से अंतिम संस्कार करवाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो