scriptVIDEO : हमसफर बने 15 युगल, साथ निभाने का किया वादा | Muslim society organized mass marriage in Pali | Patrika News

VIDEO : हमसफर बने 15 युगल, साथ निभाने का किया वादा

locationपालीPublished: Dec 05, 2020 07:24:40 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली शहर के पीएनटी कॉलोनी स्थित घोसी समाज पंचायत भवन में हुआ सामूहिक निकाह का आयोजन

VIDEO : हमसफर बने 15 युगल, साथ निभाने का किया वादा

VIDEO : हमसफर बने 15 युगल, साथ निभाने का किया वादा

पाली। शहर के पीएनटी कॉलोनी में शनिवार को सामूहिक निकाह समारोह हुआ, जिसमें मुस्लिम समाज के 15 जोड़ों ने एक-दूसरे का जीवनभर साथ निभाने का वादा किया। मौजिज लोगों की मौजूदगी में 15 जोड़े हमसफर बने। सुबह नौ बजे निकाह की रस्म अदा की गई।
मुस्लिम समाज की ओर से सामूहिक निकाह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें सरकार की ओर से जारी कोरोना गाइडलाइन की पालना की गई। दूल्हे व दुल्हन के परिवार की ओर से दस-दस सदस्यों को ही प्रवेश दिया गया। मौजिज लोगों व परिजनों ने पुष्पवर्षा कर नए जोड़ों का इस्तकबाल किया। इस मौके हाजी सलीम अली रजवी, हाजी इकबाल हुसैन खिलजी, हाजी बल हुसैन खिलजी, सैयद मोहम्मद खान, मौलाना फैयाज, अनवर नवाब व आबीद अली सहित कई जने मौजूद थे।
बिना मास्क नहीं दी एंट्री
निकाह समारोह में नो मास्क नो एन्ट्री अभियान के तहत बिना मास्क लगाए लोगों को समारोह स्थल पर नहीं आने दिया गया। इसके साथ ही सेनेटाइजर व साबुन से लोगों के हाथ धुलवाए गए।
दूल्हा-दुल्हन को दिए तोहफे
शादी में सामूहिक विवाह समारोह में मुस्लिम समाज की ओर से दूल्हा व दुल्हन को सोने के आभूषण के साथ ही चांदी की पायजेब दी गई। वहीं घर के लिए अलमारी, फ्रीज, कू लर, डीनर सेट व गैस चूल्हा आदि उपहार दिए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो