VIDEO : समारोह स्थल से चोरी हुआ राष्ट्रीय ध्वज, पुलिस में मचा हडक़ंप, विधायक ने लगाया लापरवाही का आरोप

Suresh Hemnani | Updated: 15 Aug 2019, 08:19:36 PM (IST) Pali, Pali, Rajasthan, India

-पाली जिले के जैतारण क्षेत्र का मामला

National flag theft in Jaitaran :
-उपखण्ड स्तरीय समारोह से चोरी हुआ राष्ट्रीय ध्वज
-विरोध के चलते पुलिस तैनात

पाली/जैतारण। National flag theft in Jaitaran : जिले के जैतारण शहर के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में गुरुवार सुबह आयोजित हुए उपखण्ड स्तरीय स्वतंत्रता दिवस [ Independence day ] समारोह में अतिथियों द्वारा फहराया गया राष्ट्रीय ध्वज जो दोपहर को चोरी हो गया। राष्ट्रीय ध्वज चोरी होनी की सूचना मिलते ही पुलिस [ pali police ] में हडक़ंप मच गया। जानकारी मिलते ही विधायक अविनाश गहलोत [ MLA Avinash Gehlot ] भी अपने समर्थकों के साथ मौके पहुंच गए।

जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह जैतारण के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में उपखण्ड स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह हुआ। जिसमें अतिथियों द्वारा राष्ट्रीय ध्वज भी फहराया गया था। समारोह शांतिपूर्ण होने के बाद सभी अपने कार्य में लग गए। दोपहर को किसी ने देखा तो ध्वज वहां से गायब मिला। वहां का टेंट भी फटा हुआ मिला। टेंट का पोल भी जमीन पर गिरा हुआ था।

पुलिस को ध्वज चोरी की जानकारी मिलते ही हडक़ंप मच गया। इसके बाद विधायक गहलोत भी मौके पर पहुंच गए। विधायक गहलोत ने पुलिस व कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जिला कलक्टर से शिकायत की है। मामले को बिगड़ता देख बड़ी संख्या में पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned