scriptNewborn girl found dead in bushes in Pali | आखिर जिंदगी की जंग हार गई मासूम लाडो | Patrika News

आखिर जिंदगी की जंग हार गई मासूम लाडो

-पाली जिले के बर में झाड़ियों में मिली मासूम की मौत जन्म के दो घंटे बाद ही फेंक दिया था

पाली

Published: September 12, 2022 01:15:05 pm

पाली/रायपुर मारवाड़। पाली जिले के बर रेलवे स्टेशन रोड़ पर झाड़ियों में बिलखती मिली नवजात का रविवार को अजमेर के अस्पताल में दम टूट गया। जन्म के महज दो घंटे बाद ही नवजात लाडो को लाल कपड़े में लपेट कंटीली झाड़ियों में फेंक दिया था। कांटे लगने से मासूम के चेहरे, पेट, पीठ सहित शरीर के कई हिस्सों से खून निकल आया। भीषण गर्मी में भूख से बिलखती बच्ची की आवाज सुन किसी ने रायपुर थाने में सूचना दी। पुलिस ने उसे झाड़ियों से उठा बर चिकित्सालय पहुंचाया।
आखिर जिंदगी की जंग हार गई मासूम लाडो
आखिर जिंदगी की जंग हार गई मासूम लाडो
रात को अजमेर में टूटा दम
बर चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद लाडो को ब्यावर रैफर किया। ब्यावर सरकारी अस्पताल में महिला स्टाफ ने छह घंटे तक लाडो को उपचार ही नहीं किया, बल्कि उसे मां बनकर दुलारा। हालत बिगड़ते देख रात को उसे अजमेर रैफर कर दिया। देर रात अजमेर के सरकारी अस्पताल में लाडो का दम टूट गया।
मां का नहीं लगा सुराग
एसएचओ जेठाराम जयपाल ने बताया कि जिस मां ने लाडो को झाड़ियों में फेंका, फिलहाल उसका सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस ने रविवार दोपहर में लाडो का पोस्टमार्टम करवा अजमेर हिंदू सेवा मंडल की मदद से अंतिम संस्कार करवाया।
बांगड़ स्टेडियम में मृत मिली 15 बकरियां
पाली। शहर के बांगड़ स्टेडियम में रविवार को 15 बकरियां मृत मिली। इसकी जानकारी पर पशुपालक मौके पर एकत्रित हो गए और मुआवजे की मांग की। सूचना पर औद्योगिक थाना पुलिस और पशु चिकित्सक मौके पर पहुंचे। इस पर पशुपालकों ने कैमिकल से मौत होने का आरोप लगाया। पशुपालन विभाग के चिकित्सकों ने मौके पर पहुंचने के बाद बकरियों का पोस्टमार्टम किया। चिकित्सक डॉ. मुकेश सैनी ने बताया कि पोस्टमार्टम में बकरियों की मौत फूड पाॅइजनिंग से होना सामने आया है।
पाली के सुभाष नगर निवासी मीठालाल, सुभाष नगर बी निवासी किशोर कुमार, सुरेश कुमार, देवाराम, कुरजा पत्नी चेलाराम ओड, शारदा पत्नी अम्बालाल ओड, बाबूलाल, बाबूलाल व पकाराम पुत्र गोदाराम आदि की बकरियों की मौत हुई।

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

राजस्थान में अपनी ताकत दिखाना गहलोत को पड़ सकता है भारी, अध्यक्ष पद की रेस से हटाने की उठी मांगमाकन की विधायकों ने की फजीहत, जयपुर में किंगमेकर बने गहलोत, दिल्ली दरबार नाराजचीन को जबर्दस्त झटका: लॉन्च के 3 सप्ताह के भीतर भारत में ही शुरू हुई iPhone 14 की मैन्यूफैक्चरिंग, यहीं से होगा निर्यातप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जापान के पूर्व PM शिंजो आबे के अंतिम संस्‍कार में होंगे शामिलMaharashtra: बीजेपी विधायक राम कदम ने आदित्य ठाकरे पर बोला बड़ा हमला, लोगों को गुमराह करने का लगाया आरोप; जानें मामलाक्रिप्टो का तिलिस्म: डेढ़ साल में 46 हजार लोगों के साथ हुई धोखाधड़ी, यूएन की रिपोर्ट में खुलासापटियाला जेल में मौन व्रत पर गए सिद्धू, पत्नि नवजोत की अपील- '5 अक्टूबर तक न जाएं मिलने'NASA DART Mission: 27 सितंबर को सुबह 4.44 बजे होगी धरतीवासियों की परीक्षा, एस्टेरॉयड्स की टक्कर से बचेंगे या नहीं, यहाँ देखें Live
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.