script

बेपरवाह वाहन ले रहें है लोगों की जान

locationपालीPublished: Aug 31, 2018 11:49:11 am

Submitted by:

Suresh Hemnani

-सडक़ हादसों में आए दिन हो रही है मौतें, पुलिस प्रशासन व वाहन चालक नहीं है गम्भीर

pali crime news

बेपरवाह वाहन ले रहें है लोगों की जान

पाली। जिले में आए दिन हो रहे सडक़ हादसों में लोगों की मौतें हो रही है, एेसे में पुलिस प्रशासन व खुद वाहन चालक गम्भीर नहीं दिखते। कई बार दुपहिया वाहन चालक के हैलमेट नहीं पहनने के कारण सिर में चोट लगने से मौत हो जाती है। एेसे हादसों की संख्य हाइवे पर अधिक होने लगी है।
पाली। गुड़ा एन्दला थाना क्षेत्र के हथलाई के निकट राजमार्ग पर एक ट्रक की चपेट में आने से बाइक चालक की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है। गुंदोज पुलिस चौकी प्रभारी नारायण सिंह राजपुरोहित ने बताया कि डेंडा निवासी भवानी सिंह पुत्र अभय सिंह राजपूत बाइक पर अपने गांव जा रहा था। इस दौरान फोरलेन पर पीछे से आ रहे ट्रक ने उसे चपेट में ले लिया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस ने ट्रक जब्त कर जांच शुरू कर दी है।
घायल श्रमिक का दम टूटा
बाबरा। रास थाना क्षेत्र स्थित एक सीमेंट फैक्ट्री परिसर में रेलवे लाइन के पास कार्य करते समय गिरने से गंभीर घायल श्रमिक का उपचार के दौरान अजमेर के जेएलएन चिकित्सालय में दम टूट गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया। रास थाना पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के सीमेंट फैक्ट्री परिसर में रेलवे लाइन के पास ब्यावर के नून्द्री महिन्द्रातान निवासी आरीफ (21) पुत्र शौकीन काठात मंगलवार को कार्य करते समय गिरने से गं ाीर घायल हो
गया था। उपचार के लिए उसे अजमेर रैफर कियाए जहां उसका दम टूट गया।
बस की टक्कर से महिला की मौत
रोहट। पाली.जोधपुर राजमार्ग पर बांडाई के निकट सडक़ पार कर रही महिला को निजी बस ने चपेट में ले लिया। इससे महिला की मौत हो गई। थानाधिकारी प्रेम प्रकाश ने बताया कि बांडाई निवासी मीरा पत्नी नारायण भील बांडाई के निकट सडक़ पार कर रही थी। इसी दौरान एक निजी बस ने चपेट में ले लिया। महिला गंभीर घायल हो गई। उसे उपचार के लिए जोधपुर ले जाते समय उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमोर्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया।

ट्रेंडिंग वीडियो