script

ओर कार संकेतक के एंगलों में जाकर फंसी, हादसे में दो युवक गम्भीर घायल

locationपालीPublished: Aug 10, 2018 06:12:58 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के रोहट क्षेत्र के खारड़ा टोल नाके के निकट हुआ हादसा

Two injured in car accident in pali

ओर कार संकेतक के एंगलों में जाकर फंसी, हादसे में दो युवक गम्भीर घायल

रोहट/पाली। पाली-रोहट जोधपुर राजमार्ग पर खारड़ा टोल नाके से पहले एक कार अनियंत्रित होकर टोल ने निकट लगे संकेतक में जा फंसी जिससे हादसे में कार में सवार दो जने गम्भीर रूप से घायल हो गए। बाद में टोल नाके की एम्बुलेंस की सहायता से दोनों घायलों को बांगड़ मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
पुलिस के अनुसार पाली-रोहट जोधपुर राजमार्ग पर खारड़ा टोल नाके के पहले एक कार जो अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे लगे संकेतक में फंसकर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। पाली निवासी देव पुत्र दलपत व दिलीप पुत्र भीखाराम कार लेकर पाली की तरफ जा रहे थे।
इस दौरान कार अनियंत्रित होकर पलटी खाते हुए टोल के निकट सडक़ किनारे संकेतक से जाकर टकरा गई और संकेतक को तोड़ते हुए संकेतक के लोहे की एंगलों के बीच मे जाकर फंस गई। जिसमें दोनों युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही टोल की एम्बुलेंस मौके पर पहुंच कर दोनों घायलों को बाहर निकाल कर बांगड़ मेडिकल कॉलेज अस्पताल पाली पहुंचाया। टोल कर्मियों ने बताया कि कार की स्पीड तेज होने से कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी।
लोहे के गोदाम से दो टन सरिये चोरी

सोजत। सोजत रोड थाना क्षेत्र के फुलाद रोड़ मार्ग पर रात्रि में अज्ञात चोर लोहे के गोदाम की फाटक को तोड़ अंदर रखे दो टन लोहे के सरिये मिनी ट्रक में भरकर ले गए। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोजतरोड़ निवासी अमराराम सीरवी ने बताया कि उसका लोहे का माल गोदाम फुलाद मार्ग पर स्थित है जहां सरिये व अन्य सामान पड़ा था। रात्रि में अज्ञात बदमाशों ने गोदाम के मुख्य द्वार पर लगी फाटक को खोलकर अंदर रखे दो टन लोहे के सरिये मिनी वाहन में भरकर ले गए। जिनकी कीमत दो से ढ़ाई लाख रूपए बताई जा रही है। सूचना पाकर सोजतरोड़ पुलिस भी मौके पर पहुंची।

ट्रेंडिंग वीडियो