scriptट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत | Old man dies due to train accident | Patrika News

ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत

locationपालीPublished: Oct 20, 2019 01:20:15 am

Submitted by:

Satydev Upadhyay

सुमेरपुर (निसं). जवाईबांध स्टेशन के समीप शनिवार दोपहर यात्री गाडी की चपेट में आने से एक वृद्ध की मौत हो गई। दुर्घटना में वृद्ध का सिर धड़ से अलग होकर दूर गिर गया।

ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत

ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत

सुमेरपुर (निसं). जवाईबांध स्टेशन के समीप शनिवार दोपहर यात्री गाडी की चपेट में आने से एक वृद्ध की मौत हो गई। दुर्घटना में वृद्ध का सिर धड़ से अलग होकर दूर गिर गया। पुलिस ने शव का पीएम करवाकर परिजनों को सौंपा। पुलिस अनुसार शनिवार दोपहर बलवना निवासी रुघनाथराम (75) पुत्र देवाराम प्रजापत घर से रवाना होकर जवाई बांध स्टेशन रेलवे फाटक पहुंचा। वह पटरी पार कर रहा था। इसी दौरान जोधपुर से अहमदाबाद की ओर जाने वाली डेमो सवारी गाडी के पिछले हिस्से की चपेट में आ गया। इस दुर्घटना में उसका सिर धड़ से अलग होकर दूर जा गिरा। जबकि शरीर के अन्य भागों में कोई चोंट नहीं लगी।
जानकारी मिलने पर मौके पर भीड़ जमा हो गई। उसके परिजनों को मामले की जानकारी देने पर उसका बेटा रमेशकुमार मौके पर पहुंचा और पुलिस को जानकारी दी। रेलवे विभाग से संबंधित मामला होने के कारण फालना रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सुमेरपुर राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। दुर्घटना के बाद डेमो सवारी गाड़ी आधे घंटे तक स्टेशन के पहले पटरियों पर ही खड़ी रही।

तीन दिवसीय डे-नाइट वॉलीबाल प्रतियोगिता 22 से
ख्ंिावाड़ा. सिवास गांव स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान में 22 अक्टूबर से तीन दिवसीय डे-नाइट वॉलीबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। सिवास उप सरपंच प्रकाश सरगरा व अरावली क्षेत्रिय विकास समिति के नगर प्रमुख मंगल प्रसाद ओझा ने बताया कि प्रतियोगिता नॉकआउट चरण पर खेली जाएगी। प्रतियोगिता में तीन दर्जन से भी ज्यादा टीमें भाग लेंगी। प्रतियोगिता को लेकर अलग-अलग कमेटियों का गठन करके जिम्मेदारी दी गई है। उधर, प्रतियोगिता को लेकर पूर्व सरपंच दलपतसिंह, कपूरदास वैष्णव, दुर्गसिंह, हिम्मतसिंह, भवानीलाल सहित कई कार्यकर्ता लगे हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो