वृद्ध की हत्या के बाद प्रदर्शन, 13 जनों के खिलाफ मामला दर्ज, पुलिस ने नाबालिग को पकड़ा

-पाली जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के बांकड़ी गांव का मामला

By: Suresh Hemnani

Published: 27 Jun 2021, 07:56 PM IST

पाली/सुमेरपुर। पाली जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के बांकली गांव में शनिवार देर रात शराब के नशे में एक महिला के साथ पिटाई की थी। इससे नाराज होकर महिला के पुत्र ने लाठियों से वारकर वृद्ध की हत्या कर दी। पुलिस ने बालक को संरक्षण में लिया है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया। रविवार को परिजनों की ओर से 13 जनों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज करवाया गया है।

पुलिस के अनुसार बांकली निवासी रताराम (55) पुत्र हरजीराम मेघवाल ने शनिवार को शराब के नशे में एक महिला के साथ मारपीट की थी। जिससे नाराज होकर महिला के नाबालिग पुत्र ने शनिवार वृद्ध को लाठियों से हमला कर हत्या कर दी। सूचना पर सुमेरपुर थानाधिकारी रविन्द्रसिंह खींची और सीओ रजत विश्नोई मौके पर पहुंचे।

शव नीचे उतरवाकर किया प्रदर्शन
पुलिस के बांकली पहुंचने के बाद शव को एंबुलेंस में रखवाया। इस दौरान मृतक के महिला रिश्तेदारों ने जबरदस्ती शव को नीचे उतरवाया। महिलाओं ने हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। पुलिस अधिकारियों ने समझाइश की। इसके बाद पुन: शव को एम्बुलेंस में रखवाकर सुमेरपुर चिकित्सालय पहुंचाया। पड़ताल में अब तक पुरानी रंजिश का मामला सामने आया है।

इनको बनाया आरोपी
मृतक के भतीज रूपाराम पुत्र सोनाराम मेघवाल ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया। रिपोर्ट में बताया कि उसके चाचा रताराम शनिवार रात 9 बजे हिम्मतसिंह के कुएं से घर लौट रहे थे। मार्ग में उन्हें रोककर सोमेन्द्र पुत्र तुलसाराम, प्रवीण पुत्र तुलसाराम, मोहनलाल पुत्र वालाराम, हीना पुत्री मोहनलाल, विमल पुत्र खसाराम, छोगाराम पुत्र खसाराम, कौशल्या पुत्री संपतलाल, राहुल पुत्र संपतलाल, उषा पत्नी संपतलाल, चमनी पत्नी तलसाराम, रेखा पत्नी विमल, गणेशाराम पुत्र वालाराम व हंजा पत्नी गणेशाराम मेघवाल निवासी बांकली ने लाठियों से हमला कर उनकी हत्या कर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned