एक ही रात में चार मकानों के ताले तोड़े, लाखों के आभूषण व नकदी चोरी

चार मकानों के ताले तोड़कर सोने-चांदी के आभूषण व नकदी पर हाथ साफ कर दिया

By: Om Prakash Tailor

Published: 10 Feb 2018, 12:34 PM IST

रोहट. दुदिया गांव में गुरुवार देर रात को चोरों ने चार मकानों के ताले तोड़कर सोने-चांदी के आभूषण व नकदी पर हाथ साफ कर दिया। सूचना पर शुक्रवार सुबह पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार दुदिया गांव में गुरुवार देर रात को चोर दुदिया निवासी हरीश पुत्र घनश्याम पालीवाल के घर में खिड़की के रास्ते अंदर घुसे। 25 तोला सोने-चांदी के आभूषण व 20 हजार रुपए नकद चोरी किए। उसके बाद चोरों ने परमेश्वर वैष्णव के घर से भी आभूषण व नकदी चुरा ली। वहीं ढलाराम वाल्मीकि के घर से दस हजार व वोराराम बावरी के घर से भी जो कुछ हाथ लगा लेकर फरार हो गए। शुक्रवार सुबह सूचना पर ग्रामीण वृत्ताधिकारी नरेन्द्र शर्मा, थानाप्रभारी भागीरथराम ने मौका मुआयना किया।

सामान खेतों में छोड़ा

चोर निकट ही खेत में संदूक, सुटकेस आदि ले गए। उनमें से आभूषण व नकदी ले गए तथा कपड़े व अन्य सामान छोड़कर फरार हो गए।

वे सोते रहे और चोर चोरी कर हो गए फरार

चार में से तीन मकानों में परिवार सो रहे थे। फिर भी चोरों ने बड़ी सफाई से हाथ साफ किया। शुक्रवार सुबह उठने पर ही उन्हें घर में चोरी होने की जानकारी मिली।

 

नााबालिग से दुष्कर्म का आरोपित पांच दिन के रिमांड पर

बाल कल्याण समिति ने नाबालिग को परिजनों को सौंपा

सादड़ी. नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने के मामले में गिरफ्तार आरोपित को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे पांच दिन के रिमांड पर सौंपा गया। इधर, पुलिस ने बाल कल्याण समिति के आदेश पर नाबालिग को उसकी इच्छानुसार परिजनों को सौंपा। ज्ञात रहे कि थाना क्षेत्र जुणा निवासी गणेश उर्फ गणाराम जणवा चौधरी सहित 14 जनों के खिलाफ सादड़ी थाने में एक नाबालिग का शादी की नीयत से अपहरण करने का मामला दर्ज हुआ था। मामले में पुलिस ने 17 जनवरी को छत्तीसगढ़ से नाबालिग को दस्तयाब किया था। नाबालिग के बयान के आधार पर पुलिस ने जूणा गांव से आरोपित गणेश उर्फ गणाराम चौधरी को गिरफ्तार किया था।

Om Prakash Tailor
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned