scriptमकान पर गिरी आकाशीय बिजली, मची अफरा-तफरी | One house damaged due to lightning in Nimaz town of Pali district | Patrika News

मकान पर गिरी आकाशीय बिजली, मची अफरा-तफरी

locationपालीPublished: Aug 08, 2020 07:07:57 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन व निमाज कस्बे में गिरी बिजली

मकान पर गिरी आकाशीय बिजली, मची अफरा-तफरी

मकान पर गिरी आकाशीय बिजली, मची अफरा-तफरी

पाली/मारवाड़ जंक्शन। जिले के मारवाड़ जंक्शन क्षेत्र के चिरपटीया गांव में शुक्रवार देर रात्रि एक मकान पर आकाशीय बिजली गिरने से अफरा तफरी मच गई। चिरपटीया निवासी कासम खा पुत्र मेहबूब खां अपने परिवार के साथ घर में सो रहे थे। देर रात्रि बरसात के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से बिजली का मीटर व बिजली के बोर्ड जल गए।
मकान कई जगह से क्षतिग्रस्त हो गया। बिजली गुल हो गई। हालांकि परिवार के किसी भी सदस्य का किसी प्रकार की हानि नहीं पहुंची। शनिवार सुबह सूचना मिलते ही सरपंच उर्मिला मेघवाल मौके पर पहुंची तथा प्रशासन को सूचना दी। पटवारी लाबुसिंह ने बताया कि मकान दक्षिण पूर्वी कोने में क्षतिग्रस्त हुआ है। इस दौरान बालुराम मेघवाल, तिलक भारती, खुदाबक्स खां, युनुस खान सहित अन्य उपस्थित थे।
मकान क्षतिग्रस्त, बड़ा हादसा टला
निमाज। कस्बे में एक बेरे पर शुक्रवार देर रात को बारिश के दौरान बिजली गिर गई। बिजली खेत में एक मकान पर गिरी। जिससे मकान के कुछ नुकसान हुआ। बिजली गिरने से आसपास के बेरों पर रहने वाले निवासियों में दहशत फैल गई। सभी घरों से बाहर निकल आए।
भाजपा मंडल अध्यक्ष चंपालाल एकलिया ने बताया कि शुक्रवार देर रात को बारिश के दौरान तेज गडगड़़ाहट के बीच बिजली बेरा मानणिया का नवोड़ा पर नोरतमल मानणिया के मकान पर गिरी। मकान मालिक हैदराबाद रहता है। मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो