scriptचोरी की नियत से घर में घुसकर जानलेवा हमले का आरोपी गिरफ्तार | One member of Kanjar gang arrested in Pali | Patrika News

चोरी की नियत से घर में घुसकर जानलेवा हमले का आरोपी गिरफ्तार

locationपालीPublished: Jan 19, 2021 06:32:39 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के सिरीयारी पुलिस थाना क्षेत्र के जोजावर गांव में दिया था चोरी की वारदात को अंजाम

चोरी की नियत से घर में घुसकर जानलेवा हमले का आरोपी गिरफ्तार

चोरी की नियत से घर में घुसकर जानलेवा हमले का आरोपी गिरफ्तार

पाली/राणावास। जिले के सिरियारी थाना पुलिस ने गत मंगलवार को जोजावर गांव में चोरी करने की नियत से घर में घुसकर जानलेवा हमला करने के मामले में फरार चल रहे गिरोह के आरोपी को गिरफ्तार किया है।
सिरियारी थानाधिकारी सुरेश सारण के अनुसार गत मंगलवार को जोजावर गांव निवासी विजयराज पुत्र जीवाराम जिनगर रिपोर्ट दी कि रात में चोर उसके घर में घुस गए। विजयराज की आवाज पर घर वाले जाग गए। आरोपी के तीनों साथियों न उसके पिता जीवाराम पर लोहे के सरीये से वार कर दिया, इससे उसके पिता गंभीर घायल हो गए। चोर घर से साठ हजार रुपए व सोना चांदी के जेवरात चुरा ले गए।
इस मामले में ग्रामीणों द्वारा एक आरोपी को पकडकऱ मारपीट की। उसके चोट लगने के कारण पाली के बांगड अस्पताल में भर्ती किया गया। सिरियारी पुलिस ने मंगलवार को अस्पताल से चितौडगढ़ जिले के बेगू थाना क्षेत्र के मण्डावरी निवासी गंगाराम पुत्र रूकमाराज कंजर को गिरफ्तार किया है। उसके दो साथी मेघनावास निवासी कालूराम पुत्र सेवाजी कंजर व भगवत पुत्र भूराजी कंजर की तलाश जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो