सोजत उप प्रधान के अपहरण का मामला : पांचवां आरोपी भी गिरफ्तार, फिरोती की रकम बरामदगी में जुटी पुलिस

- सोजत उप प्रधान का अपहरण कर 50 लाख की फिरौती मांगने व 18 लाख रुपए लेकर छोडऩे का मामला
- एक और फरार आरोपी की तलाश जारी

By: Suresh Hemnani

Published: 28 May 2021, 09:36 AM IST

पाली। जिले के सोजत पंचायत समिति के उप प्रधान कन्हैयालाल ओझा का अपहरण कर फिरौती के 50 लाख रुपए मांगने और युवती के साथ अश्लील वीडियो बनाकर 18 लाख रुपए लेकर छोडऩे के मामले में पुलिस ने गुरुवार को एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। अब तक इस मामले में युवती सहित पांच आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। एक आरोपी अब भी फरार है। उसकी तलाश जारी है।

बिलाड़ा जेल से आरोपी गिरफ्तार, शेष चारों रिमाण्ड पर
सोजत थानाधिकारी रामेश्वरलाल मेघवाल ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने गुरुवार को आरोपी लीलाराम पुत्र गंगाराम जाट निवासी तेजाराम की ढाणी बिरावास थाना बिलाडा जिला जोधपुर को बिलाड़ा जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया। वह एक मामले में जेल में था। पूर्व में गिरफ्तार आरोपी महेश भाखल पुत्र महेन्द्र जाट निवासी घणमगरा पीएस बिलाड़ा जिला जोधपुर, महेन्द्र पुत्र मोहनलाल जाट निवासी खारीया नींव, माणक पुत्र भगाराम जाट निवासी रणसीगांव थाना बोरुन्दा जिला जोधपुर व सायना पुत्री अब्दुल मजीद निवासी राणावास स्टेशन थाना सिरियारी को न्यायालय ने पांच दिन के रिमाण्ड पर भेज दिया। उनसे फिरोती की रकम बरामदगी का प्रयास जारी है। अब इस मामले में आरोपी कपिल सेंगवा पुत्र सहीराम जाट निवासी उदावतों का बेरा घणमगरा थाना बिलाड़ा जिला जोधपुर अभी फरार है। उसकी तलाश जारी है।

युवती ने पुष्कर में करवाया था गैंगरेप का मामला
पुलिस ने बताया कि गत दिनों युवती ने अजमेर के पुष्कर थाने में कुछ लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया था। इसकी जांच जारी है।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned