scriptपाली : कार पलटी, एक की दर्दनाक मौत, दो गम्भीर घायल | One person Death and two injured in car accident in Pali Rajasthan | Patrika News

पाली : कार पलटी, एक की दर्दनाक मौत, दो गम्भीर घायल

locationपालीPublished: Feb 19, 2020 09:22:29 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

Car accident in Pali : -पाली जिले के सुमेरपुर रोड फोरलेन स्थित तोगावास के निकट हुआ हादसा

पाली : कार पलटी, एक की दर्दनाक मौत, दो गम्भीर घायल

पाली : कार पलटी, एक की दर्दनाक मौत, दो गम्भीर घायल

पाली/गुंदोज। Car accident in Pali : पाली जिले के गुड़ा एन्दला थाना क्षेत्र के गुन्दोज गांव के निकट
बुधवार को एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार चालक की मौके पर मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार सवार दो अन्य घायल हो गए। घायलों को पाली के बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
गुन्दोज पुलिस चौकी प्रभारी भंवरलाल राणा के अनुसार गुजरात मेहसाना के सटियाला निवासी विष्णु (40) पुत्र दलाराम बंजारा, कानाराम (32) पुत्र नाथजी बंजारा व साऊ (30) पुत्र खीमाराम बंजारा मेहसाना से कार में सवार होकर पाली के निकट ढाबर गांव में परिचित की शादी में आए थे। वे बुधवार को वापस पाली से मेहसाना जा रहे थे। इस दौरान दोपहर में गुन्दोज के निकट कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में विष्णु कार में उछलकर नीचे गिर गया। कार पलटकर उस पर गिर गई। इससे विष्णु बंजारा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो कानाराम व साऊ बंजारा गंभीर घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घाायलों को पाली के बांगउ़ अस्पताल लाया गया। पुलिस ने शव को गुन्दोज मोर्चरी में रखवाया। कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो