scriptपाली : दो बाइकों की टक्कर में एक की मौत, दूसरा घायल | One youth killed in two bike accident in Takhatgarh area of Pali distr | Patrika News

पाली : दो बाइकों की टक्कर में एक की मौत, दूसरा घायल

locationपालीPublished: Jul 03, 2020 08:05:51 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के तखतगढ़ थाना क्षेत्र के राजपुरा-तखतगढ़ मार्ग स्थित हनुमान मंदिर के बाहर की घटना

पाली : दो बाइकों की टक्कर में एक की मौत, दूसरा घायल

पाली : दो बाइकों की टक्कर में एक की मौत, दूसरा घायल

पाली/पावा। Bike accident in Pali : पाली जिले के तखतगढ़-राजपुरा मार्ग स्थित हनुमान मंदिर के बाहर शुक्रवार को दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में एक बाइक चालक की मौत हो गई। जबकि दूसरे का प्राथमिक उपचार के बाद उसे सुमेरपुर रेफर किया गया। सूचना पर तखतगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची।
जानकारी के अनुसार दौलपुरा निवासी नंदाराम पुत्र छोगाराम हीरागर, जो शुक्रवार को राजपुरा से बाइक से तखतगढ़ आ रहा था। तभी सामने आ रही बाइक चालक खिमाड़ा निवासी बाबूलाल मीणा की बाइक से टक्कर हो गई। जिससे दौलपुरा निवासी नंदाराम की मौत हो गई। मृतका का शव को तखतगढ़ कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की मोचरी में शव रखवाया गया है। जबकि बाबूलाल को प्राथमिक उपचार के बाद सुमेरपुर रेफर किया गया। बाबूलाल के साथ एक बच्चा भी था। उसके भी चोटे आई है।
हैलमेट होता तो बच सकती जान
मृतक नंदाराम के सिर पर हेलमेट नहीं था। मृतक के सिर में गंभीर चोट आई। जिससे उसकी जान चली गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मौके से पुलिस एवं एम्बुलेंस को फोन करने के एक घंटे बाद पुलिस आई। जबकि एम्बुलेंस नहीं पहुंची। तखतगढ़ से भरत सोनी एवं भरत हीरागर एक आपातकालिन सेवा के लिए लगी हुई निजी वाहन लेकर पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो