scriptPali Accident:Two Death in Trolla Entered Tea Dhaba at Sojat | Pali Accident:ट्रेलर अनियंत्रित होकर हाइवे किनारे चाय की थड़ी में घुसा, दो जनों की मौत | Patrika News

Pali Accident:ट्रेलर अनियंत्रित होकर हाइवे किनारे चाय की थड़ी में घुसा, दो जनों की मौत

Pali Accident: राष्ट्रीय राजमार्ग 162 स्थित सोजत-चंडावल हाइवे पर सांडिया गांव चौराहें पर सोमवार को एक ट्रेलर सामने से आ रही लोडिंग जीप को बचाने के फेर में अनियंत्रित हो गया।

पाली

Updated: December 27, 2021 06:59:54 pm

सोजत। राष्ट्रीय राजमार्ग 162 स्थित सोजत-चंडावल हाइवे पर सांडिया गांव चौराहें पर सोमवार को एक ट्रेलर सामने से आ रही लोडिंग जीप को बचाने के फेर में अनियंत्रित हो गया। ट्रेलर हाइवे किनारे लगे हाइमास्ट लाइट के पोल से टकरा गया, पोल को घसीटते हुए हाइवे किनारे चाय की थड़ी में जा घुसा, हादसे में थड़ी पर बैठे आठ जनों को चपेट में ले लिया। इसमें दो जनों की मौत हो गई, जबकि छह जने गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। ट्रेलर ने एक बाइक को भी चपेट में ले लिया।
Pali Accident:Two Death in Trolla Entered Tea Dhaba at Sojat
सरपंच के साथ बैठकर पी रहे थे चाय, अचानक थड़ी में घुसा ट्रेलर
पुलिस के अनुसार सांडिया गांव के चौराहे पर सोजत की ओर जा रहा एक ट्रेलर सामने से सवारियां भरकर आ रही लोडिंग जीप को बचाने के फेर में अनियंत्रित हो गया। तेज गति में ट्रेलर बिजली पोल से टकरा गया, इसके बाद पोल को घसीटते हुए हाइवे किनारे चाय की थड़ी में जा घुसा, जहां सांडिया सरपंच के साथ बैठकर पहले से कई लोग चाय पी रहे थे। ट्रेलर ने उनको चपेट में ले लिया। वे ट्रेलर के नीचे फंस गए, मौके पर अफरा-तफरी मच गई। ट्रेलर के नीचे फंसे लोग लहुलूहान हो गए।
दो की मौत, छह घायल
हादसे में हाऊसिंग बोर्ड पाली निवासी जगदीश सरगरा (25) पुत्र फकीराराम व रेपड़ावास निवासी सोहनलाल (55) पुत्र लाबूराम सरगरा की मौत हो गई। जबकि सांडिया सरपंच माणकचंद सिलोड़ा पुत्र लक्ष्मीनारायण सिलोड़ा, सांडिया निवासी प्रवीण पुत्र जयराम कुम्हार, देवली कलां निवासी उषा पत्नी राजूराम वाल्मिकि, सांडिया निवासी अनिता पुत्री राकेश सरगरा, सांडिया निवासी महिपाल पुत्र पोकरराम व राजूराम घायल हो गए। हादसे में ट्रोलर का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। लोडिंग जीप व बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की सूचना पर पुलिस उपअधीक्षक डॉ हेमन्त जाखड़, एएसआई रतनलाल सीरवी, चंडावल चौकी प्रभारी भगाराम मय जाप्ता मौके पर पहुंचे।
क्रेन से हटाए वाहन, मशक्कत के बाद निकाले घायल
दो क्रेन की सहायता से क्षतिग्रस्त वाहनों व पोल को हटवाकर घायलों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला। सभी घायलों को एम्बुलेंस से सोजत चिकित्सालय पहुंचाया गया। घटना स्थल पर लोगो की भारी भीड़ जमा हो गई। सोजत अस्पताल में भी लोगो की भीड़ जमा हो गई। घायलों की कुशलक्षेम पुछने विधायक शोभा चौहान, चेयरमैन प्रतिनिधि जुगलकिशोर निकुंम, मंडल अध्यक्ष नरपत सोलंकी, पार्षद राकेश पंवार, उपसरपंच प्रभुसिंह जैतावत, ग्राम विकास अधिकारी कमलेश पालीवाल, कपिल वैष्णव, महेन्द्र पालरिया, गोविन्द्र दवें, चेतन मकवाना, विक्रमसिंह सहित कई जनें अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने यातायात सुचारू करवाया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता बने PM Modi, ग्लोबल सर्वे में बाइडेन और ट्रूडो जैसे दिग्गजों को पछाड़ाCorona Update: कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 3 लाख 47 हजार नए केस, 2.51 लाख रिकवरदिल्ली में घटते कोरोना मामलों के बीच वीकेंड कर्फ्यू हटाने का फैसला, CM अरविन्द केजरीवाल ने उपराज्यपाल को भेजा पत्र50 साल से जल रही ‘अमर जवान ज्योति’ आज से इंडिया गेट पर नहीं, राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर जलेगीT20 World Cup 2022: ICC ने जारी किया शेड्यूल, इस दिन होगी भारत-पाकिस्तान की टक्करPariksha Pe Charcha 2022: छात्र, शिक्षक अब 27 जनवरी तक कर सकते हैं आवेदनबोर्ड का नया कदम, परीक्षा के पहले भी होगा परीक्षार्थियों का टेस्टआज जारी होगा कांग्रेस का घोषणा पत्र, युवाओं के लिए होंगे कई वादे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.