scriptइन गांवों में लोग बिजली का उपयोग करते, लेकिन बिल नहीं भरते थे | pali discom : People use electricity but did not pay the bills | Patrika News

इन गांवों में लोग बिजली का उपयोग करते, लेकिन बिल नहीं भरते थे

locationपालीPublished: Aug 22, 2019 08:10:30 pm

Submitted by:

Rajeev

pali discom : डिस्कॉम ने छेड़ा अभियान, बिजली चोरी के मामले पकड़े
तीन गांवों में की कार्रवाई

इन गांवों में लोग बिजली का उपयोग करते, लेकिन बिल नहीं भरते थे

इन गांवों में लोग बिजली का उपयोग करते, लेकिन बिल नहीं भरते थे

रायपुर मारवाड़ . डिस्कॉम ने बिजली चोरी व दुरुपयोग के मामले की धरपकड़ को लेकर अभियान छेड़ दिया है। गुरुवार को टीम ने तीन गांवों में छापा कार्रवाई की। जिसमें एक बिजली चोरी व पांच दुरुपयोग के मामले पकड़ में आए। टीम ने कनेक्शन काट जुर्माने के नोटिस जारी किए हैं।
पिपलिया कला एईएन शिवकेश मीणा ने टीम के साथ देवली कला में नवनिर्मित एक मकान पर छापा मारा। यहां मकान के पास लगे विद्युत पोल से सीधा कनेक्शन लेकर चोरी की बिजली का उपयोग किया जाना पाया। टीम ने कनेक्शन काट केबल जब्त की। साथ ही मकान मालिक पर जुर्माना लगाते हुए नोटिस जारी किया है।
यहां भी की कार्रवाई
देवली कला में घरेलू कनेक्शन का व्यवसायिक उपयोग करते दो जनो के कनेक्शन काट जुर्माना का नोटिस जारी किया। इसके बाद टीम ने निम्बेडा कला व करमावास मालियान गांव में भी छापा कार्रवाई की। यहां पर भी कनेक्शन का दुरुपयोग किया जाना पाकर कनेक्शन काट जुर्माने की कार्रवाई की।
जारी रहेगी कार्रवाई
बिजली चोरी व दुरुपयोग की धरपकड़ को लेकर अभियान शुरू कर दिया है। तीन गांवों में छह कार्रवाई की है। इस अभियान को आगे भी जारी रखा जाएगा।
शिवकेश मीणा, एईएन, डिस्कॉम, पिपलिया कला
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो