पढ़ाई की बजाय कलक्ट्रेट के चक्कर काट रही कॉलेज छात्रा

पढ़ाई की बजाय कलक्ट्रेट के चक्कर काट रही कॉलेज छात्रा

Om Prakash Tailor | Publish: Jul, 20 2019 12:41:59 PM (IST) Pali, Pali, Rajasthan, India

को सौंपा ज्ञापन, मांगे पूरी नहीं होने पर दी धरने की चेतावनी

पाली। राजकीय कन्या महाविद्यालय (pali gril College students' demands) छात्रसंघ अध्यक्ष (Student wing president) मानसी राजपुरोहित (Mansi_Rajpurohit) के नेतृत्व में छात्राओं ने शुक्रवार को जिला कलक्टर को उच्च शिक्षा मंत्री (Higher Education minister_Rajsthan) के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि महाविद्यालय (COLLAGE) में कई विषय नहीं होने के कारण छात्राओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कन्या महाविद्यालय में बीएससी बायो व मैथ्स सेक्शन (Maths section) खुलवाने, बीए में सेक्शन के साथ अन्य विषय शुरू करवाने, एमए व एमकॉम में विषय शुरू कराने, आदर्श महिला महाविद्यालय बनवाने, महाविद्यालय में सभी पद पर महिलाओं को नियुक्त करने, महाविद्यालय को वाइ-फाइ करने, एनसीसी शुरू कराने के साथ बस सुविधा दिलवाने की मांग की। इस मौके मेघा, अरुणा, आशा, खुशबू, गरीमा राजपुरोहित, भगवंती मीणा, रितू, कृतिका, पूजा, शिखा, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष मंजू राजपुरोहित आदि साथ थी।

जिला कलक्टर को सौंपा ज्ञापन
पाली। राजस्थान राज्य अधीनस्थ कम्प्यूटर कर्मचारी संघ जिला इकाई पाली की ओर से शुक्रवार को जिला कलक्टर (PALI_District collector) को ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें बताया कि राजस्थान राज्य अधीनस्थ कम्प्यूटर कर्मचारी संघ के आह्वान पर जिले में कार्यरत सहायक प्रोग्रामर/सूचना सहायक २५ सितम्बर से पांच अक्टूबर तक सामूहिक अवकाश पर थे। ज्ञापन में बताया कि पांच अक्टूबर का असाधारण अवकाश स्वीकृत किया जा रहा है। जिससे समस्त सहायक प्रोग्रामर/ सूचना सहायकों की सर्विस ब्रेक एवं एक दिन की वेतन कटौती का नुकसान हो रहा है। जबकि अन्य जिलों एवं जयपुर मुख्यालय पर एक दिन की वेतन कटौती नहीं की गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned