scriptइस सम्मानित पद वाले ने कर दिया ऐसा घिनौना काम, आप सोच भी नहीं सकते | pali hindi news...Rape, police | Patrika News

इस सम्मानित पद वाले ने कर दिया ऐसा घिनौना काम, आप सोच भी नहीं सकते

locationपालीPublished: Jun 23, 2019 09:25:24 pm

Submitted by:

Rajeev

मदरसे में पढऩे आई दो मासूम बच्चियों से मौलवी ने की छेड़छाड़
– मौलवी गिरफ्तार, बच्चियों ने मदरसा जाना छोड़ा तो परिजनों को चला पता
– पाली शहर की घटना

police

इस सम्मानित पद वाले ने कर दिया ऐसा घिनौना काम, आप सोच भी नहीं सकते

पाली. शहर के ट्रांसपोर्ट नगर थाना क्षेत्र के इंद्रा कॉलोनी विस्तार स्थित एक मदरसे में पढ़ाने वाले मौलवी ने दो बच्चियों से छेड़छाड़ की। बच्चियों ने मौलवी की शिकायत करते हुए मदरसा जाना छोड़ दिया और पढऩे से इनकार कर दिया तो परिजनों को इसका पता चला। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने पॉक्सो का मामला दर्ज कर आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ जारी है।
पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि रविवार सुबह इंद्रा कॉलोनी निवासी परिजन थाने पहुंचे। उन्होंने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि उनकी बच्ची मदरसे में पढऩे जाती है। करीब ढाई माह पूर्व मदरसे में तालीम देने वाले मौलवी नागौर निवासी मोहम्मद इमरान नागौरी (31) पुत्र मोहम्मद अकरम ने उनकी बच्ची से छेड़छाड़ की। घटना के बाद छुट्टियां होने के कारण बच्ची ननिहाल चली गई, बच्ची गत दिनों वापस आई तो परिजनों ने उसे पढऩे के लिए वापस मदरसे जाने को कहा। इस पर बालिका ने मना कर दिया। उसने मौलवी द्वारा छेडछाड़ करने की बात बताई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। जांच में मौलवी द्वारा एक और बच्ची से छेड़छाड़ करना सामने आया है। सूचना पर सीओ सिटी नारायणदान ट्रांसपोर्ट नगर थानाधिकारी लता बेगड़, हैडकांस्टेबल ओमप्रकाश चौधरी व आरएसी जाप्ता मदरसे पहुंचा। उन्होंने आरोपी मोहम्मद इमरान को गिरफ्तार कर लिया।
………………………………..

शौच करने गई दस वर्षीय बालिका से बलात्कार का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

– होटलकर्मी युवक है आरोपी

बाबरा. रास थाना क्षेत्र के बलुपुरा गांव में रविवार सुबह शौच करने गई दस वर्षीय बालिका से एक युवक ने बलात्कार का प्रयास किया, बालिका चिल्लाई तो उसके साथ शौच करने गई उसकी बहन भी आ गई, इस दौरान ग्रामीणों ने बच्ची की आवाज सुन ली। आरोपी मौके से भाग गया। पुलिस ने दोपहर में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ जारी है।
रास थानाप्रभारी प्रेमप्रकाश ने बताया कि बलुपुरा गांव के सीमेंट फैक्ट्री के निकट दस वर्षीय बालिका व उसकी बहन शौच करने खेत में गई। इस दौरान ब्यावर-मेड़ता राजमार्ग पर एक होटल पर काम करने वाला युवक जोधपुर जिले के भोपालगढ़ निवासी जगदीश देवासी (22) पुत्र सवाईराम ने बालिका से छेड़छाड़ की और बलात्कार का प्रयास किया। बालिका वहां से भागकर सडक़ की ओर आ गई और परिजनों को आपबीती बताई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी जगदीश को गिरफ्तार कर लिया। बालिका के पिता की रिपोर्ट पर उसके खिलाफ पॉक्सो व एससीएसटी एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पीडि़ता का मेडिकल करवाया गया है। मामले की जांच जैतारण पुलिस उपाधीक्षक सुरेश कुमार कर रहे है।

ट्रेंडिंग वीडियो