scriptVIDEO : बेवजह घर से निकलते ही चालान, पड़ेंगे डंडे, कर्फ्यू पर सख्ती | Pali police strict on weekend curfew in Pali | Patrika News

VIDEO : बेवजह घर से निकलते ही चालान, पड़ेंगे डंडे, कर्फ्यू पर सख्ती

locationपालीPublished: Apr 18, 2021 08:45:46 am

Submitted by:

Suresh Hemnani

– आज भी सख्ती से पालना के निर्देश, शहर सहित जिलेभर में अलर्ट- एसपी ने लिया जिले के हालातों का जायजा

VIDEO : बेवजह घर से निकलते ही चालान, पड़ेंगे डंडे, कर्फ्यू पर सख्ती

VIDEO : बेवजह घर से निकलते ही चालान, पड़ेंगे डंडे, कर्फ्यू पर सख्ती

पाली। कोविड को लेकर सरकार की ओर से शनिवार व रविवार को वीकेंड कर्फ्यू की घोषणा के बाद इसकी पालना की पूरी जिम्मेदारी पुलिस पर आ गई। पुलिस ने हालातों से निपटने के लिए सख्ती बरतना शुरू कर दिया है। खासकर उन लोगों के खिलाफ, जो बेवजह शहर व कस्बों में निकल रहे हैं। लॉकडाउन की पालना नहीं करने वालों के खिलाफ पुलिस जिलेभर में चालान काट रही है। वहीं डंडे भी पटक रही है।
शनिवार को पाली शहर, सोजत, रायपुर मारवाड़, जैतारण, मारवाड़ जंक्शन, सोजत रोड, रोहट, सुमेरपुर, रानी, फालना, सिरियारी, बाली, देसूरी, तखतगढ़, नाडोल, बर, सेंदड़ा, सांडेराव, नाना, रास, आनंदपुर कालू, बगड़ी नगर, सादड़ी सहित कस्बों में पुलिस ने निगरानी बढ़ा दी है। सभी जगहों पर शनिवार को लॉकडाउन की सख्ती से पालना करवाई गई है। पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने मारवाड़ जंक्शन व सोजत इलाकों का दौरा कर अधिकारियों से वार्ता की। सोमवार सुबह तक हर रोज तीन शिफ्ट में ये पुलिसकर्मी गश्त करेंगे। रविवार को भी लॉकडाउन के नियम तोडऩे वालों के खिलाफ सख्ती बरती जाएगी। बाजार में पुलिस की गश्त रही, मुख्य चौराहा सूरजपोल पर दिनभर पुलिस जाप्ता तैनात रहा। शहर के बाहरी नाकों पर पुलिस तैनात की गई है।
वैसे मेडिकल, इमरजेंसी, पासधारी, विवाह सम्बंधी, परीक्षा देने जाने वाले विद्यार्थी, सब्जी ठेला, दूध, किराणा व्यापारी, यात्रियों को परेशान नहीं किया जा रहा है।

पुलिस की अपील-घर में रहें, हम सभी के लिए अच्छा रहेगा
पाली शहर सहित जिलेभर में पुलिस अलर्ट मोड पर है। पाली शहर में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. तेजपाल सिंह, पुलिस उपाधीक्षक निशांत भारद्वाज, कोतवाली प्रभारी गौतम जैन, औद्योगिक क्षेत्र थानाधिकारी सवाई सिंह, टीपी नगर थाना प्रभारी विकास कुमार पाली शहर में कर्फ्यू की पालना करवा रहे हैं। एसपी रावत ने बताया कि कोरोना ड्यूटी करना चुनौती है। जिले के सभी पुलिस थानों में पुलिसकर्मी स्वस्थ्य है, जो राहत की खबर है। पुलिसकर्मियों को अपने स्वास्थ्य के प्रति सजग रहने को कहा गया है। पाली पुलिस ने अपील की है कि सभी नागरिक लॉकडाउन के दौरान घरों में रहें, यह सभी के लिए अच्छा रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो