scriptपंचायत समिति के लिए 653 और जिला परिषद के लिए 105 ने जताई भाजपा से दावेदारी | Panchayati Raj Election 2020 in Pali Rajasthan | Patrika News

पंचायत समिति के लिए 653 और जिला परिषद के लिए 105 ने जताई भाजपा से दावेदारी

locationपालीPublished: Oct 31, 2020 09:07:43 am

Submitted by:

Suresh Hemnani

पंचायतीराज चुनाव 2020 :

पंचायत समिति के लिए 653 और जिला परिषद के लिए 105 ने जताई भाजपा से दावेदारी

पंचायत समिति के लिए 653 और जिला परिषद के लिए 105 ने जताई भाजपा से दावेदारी

पाली। Panchayati Raj Election 2020 : भारतीय जनता पार्टी की ओर से जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्य का चुनाव लडऩे वालों के लिए पंचायत समितिवार कैंप लगाए गए। इस दौरान बड़ी संख्या में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने आवेदन किया। चुनाव प्रभारियों ने अलग-अलग जगह बैठकें ली। जिले की सभी पंचायत समितियों से 653 और जिला परिषद सदस्यों के लिए 105 आवेदन प्राप्त हुए।
भारतीय जनता पार्टी के बैनर तले चुनाव लडऩे वाले कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को जिला चुनाव प्रभारी बाबूसिंह राठौड़, सह प्रभारी पूनाराम चौधरी, जिला संगठन प्रभारी रविंद्रसिंह बालावत, जिलाध्यक्ष मंशाराम परमार के निर्देशासार पाली जिले की 10 पंचायत समितियों व जिला परिषद के आवेदन मांगे गए थे। जिला महामंत्री मोहन जाट व जिला प्रवक्ता तिलोकराम चौधरी ने बताया कि सुबह 10 से लेकर शाम 5 बजे तक विभिन्न पंचायत समितियों में आवेदन प्राप्त हुए। जिला अध्यक्ष मंशाराम परमार ने कहा कि शनिवार शाम 5 बजे तक समिति व जिला परिषद के लिए अपने अपने मंडल अध्यक्ष के पास आवेदन जमा करा सकते हैं।
कहां कितने आवेदन
बाली पंचायत समिति में पंचायत समिति सदस्य के लिए 100, जिला परिषद के लिए 20 आवेदन, सुमेरपुर से पंचायत समिति के 64 , जिला परिषद के लिए 3, पाली ग्रामीण से पंचायत समिति के लिए 32 आवेदन व जिला परिषद के 4 आवेदन प्राप्त हुए। सोजत पंचायत समिति से पंचायत समिति सदस्य के लिए 70, जिला परिषद के 22, रायपुर पंचायत समिति से पंचायत समिति सदस्य के लिए 126 आवेदन तथा जिला परिषद के 16 आवेदन जमा हुए। मारवाड़ पंचायत समिति में पंचायत समिति के लिए 70, जिला परिषद के लिए 14, रानी पंचायत समिति में पंचायत समिति के लिए 102 तथा जिला परिषद के लिए 10 आवेदन जमा हुए। रोहट पंचायत समिति में पंचायत समिति सदस्य के लिए 30, जिला परिषद के लिए 5, देसूरी पंचायत समिति में पंचायत समिति सदस्य के लिए 40 तथा जिला परिषद के 6 आवेदन जमा हुए। जैतारण से पंचायत समिति के लिए 30, जिला परिषद के लिए 6 आवेदन जमा हुए।
रोहट। भारतीय जनता पार्टी जैतपुर मंडल की बैठक शुक्रवार को जैतपुर में सम्पन्न हुई। बैठक में 50 से 60 आवेदन प्राप्त किए गए। बैठक में विधायक ज्ञानचंद पारख ने कहा कि कांग्रेस सरकार का कार्यकाल विफल रहा है। रोहट पूर्व सरपंच सिद्धार्थ सिंह ने कृषि विधेयक को किसानों के हित व फायदेमंद बताया गया। जैतपुर मंडल अध्यक्ष जगदीश सिंह राजपुरोहित ने भी विचार रखे। चुनाव प्रभारी खीमाराम ढारिया को आवेदन सौंपे गए। इस दौरान जैतपुर मंडल अध्यक्ष जगदीशसिंह राजपुरोहित खुंडावास, निवर्तमान उपप्रधान जयसिंह देवाण, वरिष्ठ नेता गंगादान चारण, पूर्व प्रधान खंगारराम पटेल, महामंत्री सालगदास वैष्णव, घेवरचंद जाणी, मेहरदान चारण, पेमाराम विश्नोई सहित भाजपा कार्यकत्ता मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो