scriptDeath of Bus Passenger : निजी बस में यात्री की मौत, चिकित्सक बोले – अचानक तबीयत बिगड़ी | Passenger died in private bus in Takhatgarh of Pali-Rajasthan | Patrika News

Death of Bus Passenger : निजी बस में यात्री की मौत, चिकित्सक बोले – अचानक तबीयत बिगड़ी

locationपालीPublished: May 26, 2023 09:32:28 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

Death of Bus Passenger in Pali: बस के चारों तरफ लोग एकत्रित हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

Death of Bus Passenger : निजी बस में यात्री की मौत, चिकित्सक बोले - अचानक तबीयत बिगड़ी

Death of Bus Passenger : निजी बस में यात्री की मौत, चिकित्सक बोले – अचानक तबीयत बिगड़ी

Death of Bus Passenger in Pali: पाली जिले के तखतगढ कस्बे के मुख्य बाजार में शुक्रवार को सुमेरपुर से चांदराई जाने वाली निजी बस में सवार एक यात्री की अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई। बस चालक की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।
सहायक उपनिरीक्षक शेषा राम ने बताया की सुमेरपुर से चांदराई जाने वाली निजी बस में जालोर जिले के कवराड़ा गांव निवासी नारायण लाल पुत्र गेनाराम कुमावत को अचेत हालत में मिला। जिसे राजकीय अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों ने कहा कि इसकी अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई। घटना का पता चलते ही बस के चारों तरफ लोग एकत्रित हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई।
करंट से भैंस की मौत
पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन क्षेत्र के हेमलियावास कलां गांव के पास रोड पर बिजली के तार गिरने से करंट लगने से एक भैंस की मौत हो गई। अन्य भैंसें सहित पशुपालक बच गए। ग्रामीणों की सूचना के बाद विद्युत सप्लाई को बंद करवाया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो