#Changemakers : राजनीति में लोग सेवा के लिए कम मेवा के लिए ज्यादा आ रहे है, अब इसमें बदलाव की है जरूरत...

rajendra denok

Publish: May, 18 2018 01:59:03 PM (IST)

Pali, Rajasthan, India

जैतारण. जैतारण न्यायालय परिसर में स्थित बार एसोसिएशन की लाईबे्ररी में गुरुवार को राजस्थान पत्रिका के चेंजमेकर महाअभियान को लेकर अधिवक्ताओं की संगोष्ठी का आयोजन हुआ।
संगोष्ठी में वरिष्ठ अधिवक्ता देवाराम कटारिया ने कहा कि राजनीति में लोग सेवा के लिए कम और मेवा के लिए ज्यादा आ रहे हैं। इसमें बदलाव की आवश्यकता है। बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष सुनील राठौड़ ने कहा कि पत्रिका ने जनता के मूल अधिकारों पर कुठाराघात होता है, तो उन्होंने अपनी कलम की ताकत दिखाई है।

पत्रिका ने राजस्थान में काला कानून को राज्य के नक्शे से हटाने के लिए देश में अभियान चलाया। आखिरकार राज्य सरकार को उसे हटाना पड़ा। यह पत्रिका की ताकत है। संगोष्ठी में अधिवक्ताओं ने राजनीति में आपराधिक प्रवृति व भ्रष्ट राजनीतिज्ञों को दूर करने का संकल्प किया। संगोष्ठी में बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष महेन्द्र प्रजापत, अरूणसिंह राठौड़, हरिओम पारीक, विजयराज पारख, अनुराग रिणवा, रामलाल राईका, राजूनाथ, सोमाराम चौधरी, बचनाराम पन्नू, महेन्द्र गुर्रा, श्यामलाल तंवर, मोहनलाल कुमावत, गोविन्द प्रजापत, कल्याण व्यास, किशोर कुमावत, गोपीकिशन जांगिड़, करणीदान चारण, आरएल. चारण सहित अधिवक्ता उपस्थित थे।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned