scriptझाडिय़ों में छुपी महिलाओं को लोगों ने पकड़ा, पुलिस के हवाले | People caught women hiding in bushes, handed over to police | Patrika News

झाडिय़ों में छुपी महिलाओं को लोगों ने पकड़ा, पुलिस के हवाले

locationपालीPublished: Aug 19, 2019 02:29:54 am

Submitted by:

Satydev Upadhyay

पाली. शहर के नया हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में झाडिय़ों में छुपी एक महिला को लोगों ने रविवार रात को पकड़ लिया।

झाडिय़ों में छुपी महिलाओं को लोगों ने पकड़ा

झाडिय़ों में छुपी महिलाओं को लोगों ने पकड़ा

लोगों का आरोप- बच्चे चुराने की फिराक में थी महिला, फिलहाल पुलिस ने किया इनकार
पाली. शहर के नया हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में झाडिय़ों में छुपी एक महिला को लोगों ने रविवार रात को पकड़ लिया। वहीं एक अन्य महिला टंकी पर बैठी थी। दोनों को लोगों ने पकडकऱ पुलिस के हवाले कर दिया गया। लोगों का आरोप है कि यह महिला क्षेत्र में बच्चों को चुराने के लिए घूम रही थी। महिला मध्य प्रदेश निवासी बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने बच्चे चुराने की बात से इनकार किया है। देर रात तक महिला से पूछताछ जारी थी। हाउसिंग बोर्ड चौकी प्रभारी गोविंद दान के अनुसार रात करीब 11.30 बजे नया हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में जीएसएस के निकट झाडिय़ों में छुपी एक संदिग्ध महिला को लोगों ने पकड़ लिया। महिला अपना नाम फेजाना बता रही थी। उसे पुलिस के हवाले कर दिया। लोगों का आरोप था कि यह महिला क्षेत्र में बच्चे चुराने की फिराक में थी। हालांकि पुलिस ने इस संभावना से इनकार किया है। देर रात तक उससे पूछताछ जारी थी। पुलिस का कहना है कि वह घर से भाग कर आई हुई है।
स्कूल क्षतिग्रस्त या भराव क्षेत्र में तो कर सकेंगे छुट्टी, स्कूल संस्था प्रधान कर सकेंगे निर्णय
पाली. बारिश के बाद क्षतिग्रस्त व पानी के भराव वाले क्षेत्रों में स्थित स्कूलें फिलहाल स्थगित हो सकती है। इसका निर्णय जिला कलक्टर ने संस्था प्रधानों पर छोड़ा है। जिला कलक्टर कार्यालय से जारी आदेशानुसार ऐसे इलाकों में कोई स्कूल आती है तो वहां शिक्षण कार्य स्थगित करने का निर्णय संस्था प्रधानों पर छोड़ा गया है। वे निर्णय लेकर सम्बंधित एसडीएम, ब्लॉक शिक्षा अधिकारी, मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी को अवगत करवाएंगे। 15 अगस्त के बाद जिले में निजी व सरकारी स्कूलों की छुट्टी की गई थी।
कई स्कूलें क्षतिग्रस्त
जिले में कई स्कूलें ऐसी हैं, जिनके भवन क्षतिग्रस्त हैं तथा कई भवन जलभराव क्षेत्रों में है। ऐसे में स्कूलों बच्चों को राहत मिल सकेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो