scriptVIDEO : चालक ने लोगों पर चढ़ाई कार, मची अफरा-तफरी, हादसे में कई लोग हुए घायल | People injured in car accident in Bali police station area of Pali | Patrika News

VIDEO : चालक ने लोगों पर चढ़ाई कार, मची अफरा-तफरी, हादसे में कई लोग हुए घायल

locationपालीPublished: Oct 07, 2019 04:14:09 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के बाली थाना क्षेत्र के सेसली रोड की घटना
Car accident in pali :-कार चालक भी हुआ घायल

VIDEO : चालक ने लोगों पर चढ़ाई कार, मची अफरा-तफरी, हादसे में कई लोग हुए घायल

VIDEO : चालक ने लोगों पर चढ़ाई कार, मची अफरा-तफरी, हादसे में कई लोग हुए घायल

पाली/फालना। Car accident in pali : जिले के बाली थाना क्षेत्र के सेसली रोड पर सोमवार दोपहर को खड़े लोगों पर एक मारुति चालक ने कार चढ़ा दी। इस हादसे में करीब 10 लोग चोटिल हो गए। घायलों को बाली के अस्पताल में लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने दो गंभीर घायलों को रेफर कर दिया है। हादसे में कार चालक भी घायल हो गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कार को जब्त कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर को बाली थाना क्षेत्र के सेसली रोड पर एक बाइक चालक को बचाने के चक्कर में खिमेल निवासी नारायणलाल मीणा मारुति चालक जिसने सडक़ पर खड़े करीब एक दर्जन लोगों पर कार चढ़ाई। इस हादसे में करीब 10 लोग चोटिल हो गए। हादसे के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया। घटना स्थल पर मौजूद अन्य लोगों ने घायलों को बाली के अस्पताल में भर्ती करवाया दिया।
जहां पर चिकित्सा अधिकारी सुरेश नैनी ने दो गंभीर घायलों को रेफर कर दिया। हादसे में कार चालक भी घायल हो गया। घटना के दौरान बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कार को जब्त करते हुए कार चालक के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो