महामारी से महामुकाबला अभियान से जगी अलख, कोरोना को भगाने में हर कोई बन रहा भागीदार

-पत्रिका बना सेतु, आप भी करें सहयोग

By: Suresh Hemnani

Published: 09 May 2021, 01:54 PM IST

पाली। राजस्थान पत्रिका के महामारी से महामुकाबला अभियान कोरोना को शिकस्त देने में सेतु का काम कर रहा है। राजस्थान पत्रिका का अभियान सेतु का काम कर रहा है। गांव-ढाणियों में हर कोई पत्रिका अभियान से जुडकऱ अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहा है। ग्रामीणों में ऐसी जागृति आई है कि जहां टीका लगवाने में लोगों में जागृति आ रही है वहीं गांव का हर व्यक्ति कोरोना से बचाव में अपना सहयोग दे रहा है।

खेड़ा परिवार ने भेंट की इसीजी मशीन
पाली। राजस्थान पत्रिका के महामारी से महामुकाबला अभियान से प्रेरित होकर शहरवासी सहयोग के लिए लगातार आगे आ रहे है। इसके तहत शनिवार को हरबंससिंह खेड़ा की स्मृति में उनके परिजनों ने बांगड़ चिकित्सालय में इसीजी मशीन भेंट की। उन्होंने अस्पताल में उपकरणों के लिए जरूरत होने पर सहयोग का भरोसा दिलाया। परिवार के भूपेन्द्रसिंह खेड़ा ने बताया कि पत्रिका के अभियान को देखकर उनके परिवार के मन में भी सहयोग का भाव जागा। इस पर उन्होंने जलदाय विभाग के सहायक अभियंता कानसिंह राणावत व सहजदीप खेड़ा के साथ बांगड़ अस्पताल के पीएमओ डॉ. राजेन्द्र अरोड़ा को इसीजी मशीन भेंट की।

बाली। राजस्थान पत्रिका के महामारी से महामुकाबला अभियान से प्रेरित होकर जिला प्रशासन ने बाली के समाज कल्याण छात्रावास बायो रोड पर कोरोना केयर सेंटर का शनिवार को शुभारंभ किया। केयर सेंटर पर उपखंड क्षेत्र के संक्रमितों को रखकर चिकित्सा विभाग के सहयोग से उपचार किया जाएगा।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned