scriptVIDEO : शराब ठेके के खिलाफ यहां के ग्रामीण एकजुट, कलक्टर से की शिकायत | People protest against liquor shop in Collectorate of Pali | Patrika News

VIDEO : शराब ठेके के खिलाफ यहां के ग्रामीण एकजुट, कलक्टर से की शिकायत

locationपालीPublished: Feb 17, 2020 07:32:53 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– पाली जिले के रायपुर क्षेत्र के चित्ताड़ गांव में वर्तमान में चल रहा ठेका बंद करने व नया ठेका आवंटित नहीं करने की मांग

VIDEO : शराब ठेके के खिलाफ यहां के ग्रामीण एकजुट, कलक्टर से की शिकायत

VIDEO : शराब ठेके के खिलाफ यहां के ग्रामीण एकजुट, कलक्टर से की शिकायत

पाली। जिले के रायपुर मारवाड़ तहसील के चित्ताड़ ग्राम पंचायत के ग्रामीण शराब ठेके के खिलाफ आवाज उठाते हुए सोमवार को कलक्ट्रेट पहुंचे। यहां जिला कलक्टर दिनेश चंद जैन से शिकायत करते हुए गांव में चल रहा ठेका बंद करने की मांग की, वहीं नई लॉटरी में ग्राम पंचायत क्षेत्र में शराब ठेका आवंटित नहीं करने की भी मांग की। शराब ठेका खोलने पर आंदोलन की चेतावनी दी।
दोपहर में चित्ताड़ ग्राम पंचायत के बड़ी संख्या में ग्रामीण पाली मुख्यालय पहुंचे। उन्होंने कलक्टर जैन को ज्ञापन सौंपा। इसमें बताया कि ग्राम पंचायत चित्ताड़ का शराब ठेका केसरपुरा में चल रहा है। यहां ठेके की क्षेत्र में कई अवैध ब्रांच चल रही है।
जहां 24 घंटे शराब बिक्री हो रही है। इससे गांव की महिलाओं से छेड़छाड़ी की घटनाएं भी हो रही है। गांव में शराब के चलते हत्या की घटनाएं भी हो चुकी है। ऐसे में गांव में वर्तमान में चल रहे ठेके, अवैध ब्रांच को बंद करने, नई लॉटरी में नया शराब ठेका आवंटित नहीं करने की मांग की। मांग पूरी नहीं होने पर ग्रामीण आंदोलन करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो