लोगों ने डूबते बाइक सवार को बचाया, देखें वीडियो...

Suresh Hemnani | Updated: 15 Aug 2019, 04:11:30 PM (IST) Pali, Pali, Rajasthan, India

-पाली शहर के सर्वोदय नगर स्थित अंडरब्रिज में ऊपर तक भर गया है पानी

People saved of drowning man in drain ;
-शहर की कई कॉलोनियों व बस्तियों में भर गया बारिश का पानी

पाली। People saved of drowning man in drain : जिलेभर में गुरुवार सुबह से रूक-रूक कर हो रही झमझाम बारिश से शहर के विभिन्न कॉलोनियों व बस्तियों में ही जलभराव की स्थिति हो गई। सर्वोदय नगर स्थित रेलवे अंडरब्रिज [ Railway Underbridge ] में पानी भर गया। यहां से गुजरता एक बाइक सवार [ Bike rider ] अचानक नाले में डूब गया। इस दौरान आसपास खड़े युवकों ने तत्परता दिखाते हुए बाइक सवार को बाइक सहित बचा लिया।

बारिश के चलते कई कॉलोनी में पानी भर गया तो कई जगह नाले तेज गति से बहने लगे हैं। सर्वोदय नगर स्थित रेलवे अंडरब्रिज ऊपर तक भर गया है। उसमें से निकलते समय एक युवक नाले में डूब गया। बारिश के चलते पाली अंडरब्रिज के पास नाले मे बही मोटर साइकिल को औद्योगिक थाने के सिपाही कंवर लाल, नवीन कुमार एवं स्थानीय नागरिक पारस भाट, सोहन कलाल व कैलाश भारती ने तत्परता दिखाते हुए नाले में डूबते बाइक सवार को बचाकर बाहर निकाल लिया।

लोगों को हो रही परेशान
शहर के सर्वोदय नगर स्थित अंडरब्रिज में हर बार बारिश का पानी भर जाने से लोगों को आवागमन में भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। गुरुवार को सुबह से रूक-रूक कर हो रही बारिश से यहां के हालात बुरे हो गए हैं। लोगों ने इसको लेकर रोष प्रकट भी किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned