VIDEO : बजरंगवाड़ी : खस्ताहाल मार्ग, हर शख्स परेशान

वार्ड 25 का मामला : जिम्मेदार अधिकारी व जनप्रतिनिधि नहीं दे रहे ध्यान

By: Suresh Hemnani

Published: 05 Sep 2020, 08:46 PM IST

पाली। शहर में बारिश के चलते सडक़ों की हालत और भी ज्यादा खराब हो चुकी है। इसके चलते आए दिन हादसा हो रहा है। लेकिन नगर परिषद के अधिकारी कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं।

दरअसल, बरसात की वजह से जगह-जगह पर कीचड़ हो गया है। इधर, पहले से ही खस्ताहाल सडक़ों के क्षतिग्रस्त होने तथा गड्ढों में कीचड़ से वाहन चालकों को समस्या का सामना करना पड़ता है।

बजरंगवाड़ी में हालात खराब
यही हालात पाली के वार्ड नंबर 25 बजरंग गाड़ी में देखने को मिला, जहां बारिश का पानी सडक़ों पर जमा होने और कीचड़ होने के कारण मोहल्लेवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस पर वहां के मोहल्लेवासियों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए नगर परिषद को जमकर कोसा। उन्होंने चेताया कि मार्ग सही नहीं करवाए गए तो नगर परिषद में धरना-प्रदर्शन किया जाएगा।

कीचड़ से परेशानी
- बरसात से कच्चे मार्गों पर हुए कीचड़ से वाहन लेकर तो क्या पैदल निकलना भी मुश्किल हो रहा है। लोग रोजाना गिरकर चोटिल हो रहे हैं। -दीपू बानो, वार्डवासी

चेयरमैन को कराया अवगत
- कच्चे मार्गों से काफी परेशान है। मार्ग और बरसात में हुई फिसलन के बारे में कई बार चेयरमैन को अवगत कराया। लेकिन आश्वासन ही दिया जा रहा। मजबूरन नगर पषिद में धरना प्रर्दशन करना पड़ेगा। -लीलादेवी, पार्षद वार्ड 25

Show More
Suresh Hemnani Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned