scriptVIDEO : सीवरेज कनेक्शन को लेकर रोष, नहीं हो रही सुनवाई | People upset due to sewerage connection in Pali city | Patrika News

VIDEO : सीवरेज कनेक्शन को लेकर रोष, नहीं हो रही सुनवाई

locationपालीPublished: Dec 27, 2020 11:14:52 am

Submitted by:

Suresh Hemnani

-सरदार पटेल नगर में ढंग से नहीं किए जा रहे सीवरेज कनेक्शन-शहर में कई गलियों को खोद देने से भी बढ़ी परेशानी

VIDEO : सीवरेज कनेक्शन को लेकर रोष, नहीं हो रही सुनवाई

VIDEO : सीवरेज कनेक्शन को लेकर रोष, नहीं हो रही सुनवाई

पाली। शहर में चल रहा सीवरेज व 24 घंटे पेयजल आपूर्ति का कार्य लोगों लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। हालात यह है कि कई जगह पर खोदे गड्ढों के कारण लोगों का घरों से बाहर निकलना तक मुश्किल हो गया है। सीवरेज के कनेक्शन करने वालों को गड्ढे भरने का कहने पर वे एलएण्डटी के कार्मिकों से ठीक कराने को कह देते है। जबकि एलएण्डटी के कार्मिकों से कहने पर वे नगर परिषद को बताने का। इस कारण शहरवासियों में रोष है।
ऐसे ही हालात शहर के सरदार पटेल नगर के है। जहां अभी सीवरेज के घरों में कनेक्शन करने का कार्य चल रहा है। वहां कनेक्शन का कार्य भी पूरी गुणवत्ता से नहीं किया जा रहा है। मोहल्लेवासी शंकरलाल बारूपाल व अविनाश दुबे ने बताया कि निर्माण कार्य के दौरान पाइप लाइन फूटने से पानी सडक़ पर फैल रहा है। घरों के बाहर गंदगी पसरी है। उसे अभी तक ठीक नहीं किया गया है। एलएण्डटी के कार्मिक अन्य कार्मिकों की ओर से इसे ठीक करना बता रहे है और दूसरा कोई आ नहीं रहा है।
आधा छोडकऱ शुरू कर देते है दूसरा कार्य
क्षेत्रवासियों ने बताया कि कार्य ढंग से नहीं किया जा रहा है। कनेक्शन करने वाले एक जगह गड्ढा कर वहां आधा कार्य करते हैं और दूसरी जगह चले जाते है। उनको ऐसा नहीं करने पर किसी तरह की सुनवाई नहीं की जा रही है। ऐसे में गड्ढों व मिट्टी के ढेरों से आवागमन बाधित हो रहा है।
शहर के भीतरी भाग में आना मुश्किल
शहर में अभी पानी दरवाजा व भैरूघाट के बीच कार्य किया जा रहा है। यहां सडक़ को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। इस मुख्य सडक़ से जुड़ी गलियां संकरी है। ऐसे में शहर के भीतरी भाग में आना तक मुश्किल है। दूसरी तरफ सिंधी कॉलोनी में बिना कोई बोर्ड लगाए सडक़ें बनाई जा रही है। लोगों को सडक़ निर्माण स्थल तक जाने के बाद वापस लौटना पड़ता है। चौपहिया वाहन तो मोडऩा तक मुश्किल है। बीकानेरिया वास की गलियां भी खुदी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो