scriptसाथी इंस्पेक्टर की गोली से ही हुई थी पेरिया पंडियन की मौत, इंस्पेक्टर के गोली लगते ही भाग गया था नाथूराम | Periya Pandians death was caused by Colleague inspectors bullet | Patrika News

साथी इंस्पेक्टर की गोली से ही हुई थी पेरिया पंडियन की मौत, इंस्पेक्टर के गोली लगते ही भाग गया था नाथूराम

locationपालीPublished: Dec 18, 2017 12:33:22 pm

Submitted by:

dinesh

पहले चेन्नई पुलिस, फिर एसपी पाली, अब नाथूराम की पत्नी ने भी कबूला…

Periya Pandian
पाली। पाली में चेन्नई के इंस्पेक्टर पेरिया पंडियन की मौत का मामला अब पूरी तरह से सुलझ चुका है। आरोपी नाथूराम को पकडऩे चेन्नई से आई पुलिस टीम के इंस्पेक्टर पेरिया पंडियन की मौत उसके ही साथी की पिस्टल से निकली गोली से हुई थी। चेन्नई से आए पुलिस अधिकारी संतोष कुमार ने इसकी पुष्टि की थी। बाद में पाली एसपी ने भी क्राइम सीन दोहराकर उसकी पुष्टि कर दी थी।
अब मुख्य आरोपी नाथूराम की पत्नी से पूछताछ के बाद भी यही खुलासा हुआ है कि पंडियन की मौत किसी पुलिसकर्मी की गोली से ही हुई थी। पाली की जैतारण पुलिस इस मामले में अब तक चार लोगों को अरेस्ट कर चुकी है। चारों ने पूछताछ में यही बयान दिया है कि हमला करने वाले किसी के पास भी हथियार नहीं थे। पुलिस नाथूराम को पकडकऱ बाहर तक ले आई थी लेकिन इसी दौरान अचानक गोली चली और नाथूराम को ला रहे इंस्पेक्टर पांडियन गिर पड़ा। मौका देखकर परिवार के सभी लोग अलग-अलग दिशा में भाग गए। पुलिस टीम उनमें से किसी को भी नहीं दबोच सकी। पाली पुलिस ने पहले नाथूराम और उसके परिजनों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया था, बाद में उन पर हत्या की साजिश का मामला दर्ज किया गया है। नाथूराम की तलाश में अब तक पाली, जोधपुरऔर आस-पास के कई जिलों में सर्च जारी है। गौरतलब है कि पंडियन की मौत के बाद तमिलनाडु पुलिस ने पंडियन के परिवार को 1 करोड़ रुपए की आर्थिक मदद देन की घोषणा की थी। पंडियन को गोली मारने वाले इंस्पेक्टर को फिलहाल चेन्नई पुलिस ने हिरासत में ले रखा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो