scriptWorld photography day : अतिथियों ने फोटो फेयर का किया उद्घाटन, छायाकारों ने प्रतियोगिता में दिखाया उत्साह | Photo fair organized on World Photography Day 2019 in Pali | Patrika News

World photography day : अतिथियों ने फोटो फेयर का किया उद्घाटन, छायाकारों ने प्रतियोगिता में दिखाया उत्साह

locationपालीPublished: Aug 19, 2019 04:32:15 pm

World photography day 2019 :-पाली शहर में आयोजित फोटो फेयर में शामिल हुए जिलेभर के फोटोग्राफर्स

Photo fair organized on World Photography Day 2019 in Pali

World photography day : अतिथियों ने फोटो फेयर का किया उद्घाटन, छायाकारों ने प्रतियोगिता में दिखाया उत्साह

पाली। World photography day 2019 : शहर के बांड़ी नदी के समीप स्थित वर्धमान वाटिका में सोमवार को पाली फोटोग्राफी एसोसिएशन द्वारा विश्व फोटोग्राफी दिवस को लेकर फोटो फेयर का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन विधायक ज्ञानचंद पारख व सभापति महेन्द्र बोहरा ने किया। फोटो प्रतियोगिता के तहत लगाई गई फोटो प्रदर्शनी आकर्षक का केन्द्र रही।
फोटोग्राफी एसोसिएशन के अध्यक्ष जितेन्द्र रांकावत ने बताया कि विश्व फोटोग्राफी दिवस को लेकर फोटो फेयर का आयोजन किया गया। जिसमें समारोह के मुख्य अतिथि विधायक पारख व सभापति बोहरा थे। अतिथियों ने फोटो फेयर का उद्घाटन कर फोटो प्रदर्शनी का अवलोकन किया। रांकावत ने बताया कि फोटो फेयर में दिल्ली, जयपुर, जोधपुर सहित पाली की कंपनियों के व्यापारियों ने हिस्सा लिया। इसमें फोटोग्राफर्स को डिजिटल फोटोग्राफी, डिजिटल कैमरे व डिजिटल तकनिकों के बारे में जानकारियां दी गई। इस मौके पर जिलेभर के फोटोग्राफर्स ने उत्साह से भाग लिया।
आकर्षित रही प्रदर्शनी
विश्व फोटोग्राफी दिवस पर फोटो प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें जीव-जंतु व संस्कृति विषय पर फोटो प्रतियोगिता में शामिल किए गए। इसमें जिलेभर के छायाकारों ने उत्साह से भाग लिया। इसमें निर्णायकों द्वारा चयनित प्रथम, द्वितीय व तृतीय आने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो