पुलिस और तस्करों में आमने-सामने फायरिंग, तस्कर भागे

-पाली जिले के सांडेराव थानाधिकारी व पुलिसकर्मी बचे
- तस्करों की दो गाडिय़ां नाकाबंदी तोडकऱ भागी

By: Suresh Hemnani

Updated: 12 Jan 2021, 08:38 AM IST

पाली/साण्डेराव। जिले के सांडेराव थाना क्षेत्र के केनपुरा-लापोद मार्ग पर सोमवार तडक़े करीब साढ़े चार बजे डोडा पोस्त तस्करों की दो गाडिय़ां नाकाबंदी तोडकऱ भाग गई। पुलिस ने पीछा किया तो तस्करों ने पुलिस की गाड़ी पर फायरिंग की, जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। आमने-सामने फायरिंग के बीच तस्कर फरार हो गए। सांडेराव थानाधिकारी धोलाराम परिहार व पुलिसकर्मी फायरिंग में बाल-बाल बच गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कई किलोमीटर तक पुलिस ने किया पीछा
पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने बताया कि डोडा पोस्त तस्करों की गाडिय़ां आने की सूचना पर सांडेराव के निकट पुलिस उपअधीक्षक रजत विश्नोई व सांडेराव थाना अधिकारी धोला राम परिहार के नेतृत्व में नाकाबंदी करवाई गई। इस दौरान दो जीपें तेज गति में नाकाबंदी तोडकऱ भाग गई। पुलिस ने पीछा किया तो तस्करों ने पुलिस पर फायर किया। जवाब में भी जवाब में फायरिंग की। तस्कर अंधेरे का फायदा उठाते फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एक सप्ताह में फायरिंग की दूसरी वारदात
जिले में फायरिंग की वारदातें बढऩे लगी है। जिले में एक सप्ताह में दो फायरिंग की वारदात हो गई है। इससे पूर्व जिले के मणिहारी गांव में भी दो गुटों के बीच फायरिंग की घटना हो चुकी है।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned