script

Crime News : पुलिस ने आदतन नकबजन को किया गिरफ्तार, चोरी की दो बाइक बरामद

locationपालीPublished: Oct 16, 2019 09:32:35 pm

-आरोपी के खिलाफ सुमेरपुर व शिवगंज थाने में दर्ज हैं कई मामले
Bike thief arrested in pali :

Crime News : पुलिस ने आदतन नकबजन को किया गिरफ्तार, चोरी की दो बाइक बरामद

Crime News : पुलिस ने आदतन नकबजन को किया गिरफ्तार, चोरी की दो बाइक बरामद

पाली/सुमेरपुर। सुमेरपुर पुलिस ने नकबजन को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की दो बाइक बरामद की हैं। पुलिस के अनुसार 5 व 10 अक्टूबर को सुमेरपुर में घरों के बाहर खड़ी बाइक चोरी हो गई थी। पुलिस ने दो मामले दर्ज किए थे। इस मामले में पुलिस ने नकबजन असलम खान पुत्र ताहिर हुसैन निवासी संतोषी नगर शिवगंज को गिरफ्तार कर चुराई गई दो बाइक बरामद की हैं। आरोपी के खिलाफ सुमेरपुर व शिवगंज थाने में नकबजनी के कई मामले दर्ज हैं। पुलिस उससे पूछताछ कर रही हैं।
विवाहिता का गला दबा मारने का प्रयास, देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज
रायपुर मारवाड़। सेंदड़ा में विवाहिता के साथ मारपीट कर गला दबा मारने का प्रयास करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने विवाहिता की रिपोर्ट पर उसके देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार सेंदड़ा निवासी गीता देवी रावत पत्नी परमेश्वर सिंह ने रिपोर्ट में बताया कि मंगलवार की रात वह अपने पति के साथ घर पर थी। इस बीच उसका देवर भेरू सिंह भाटी पुत्र मोट सिंह भाटी मकान में अनाधिकृत प्रवेश कर आया। गीता के साथ गाली गलौच कर मारपीट की। भेरूसिंह ने गीता का गला दबा मारने का प्रयास किया। गीता वहां से भाग कर निकली। अपने भाई को फोन कर बुलाया। इसके बाद वह भाई के साथ रात को ही थाने पहुची। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर भेरूसिंह की तलाश शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो