बाइक चोर गिरोह के दो बदमाश गिरफ्तार, 14 बाइक बरामद

- पाली, राजसमंद, उदयपुर जिले में की वारदातें

By: Suresh Hemnani

Updated: 19 Mar 2021, 08:16 PM IST

पाली/सोजत/मारवाड़ जंक्शन। जिले के सिरियारी थाना पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनकेकब्जे से चोरी की 14 बाइक बरामद की है। उन्होंने पाली जिले के साथ ही राजसमंद और उदयपुर जिले से भी बाइक चुराना स्वीकार किया। रिमांड के दौरान पुलिस को चोरी की और वारदातें खुलने की उम्मीद है।

थानाप्रभारी सुरेश सारण ने बताया कि बेरा बजुडिय़ा गादाना निवासी सुजाराम पुत्र मोतीराम सीरवी ने रिपोर्ट दी थी कि 13 फरवरी को गांव में अलखजी महाराज के मेले में गया था। जहां से बाइक चोरी हो गई। पुलिस ने शक के आधार पर (आऊवा) मारवाड़ जंक्शन निवासी हाल बेरा नवाट निम्बली मांडा (सिरियारी) निवासी जीताराम उर्फ जितेन्द्र सीरवी (40) पुत्र दुर्गाराम सीरवी व कंटालिया (बगड़ी नगर) हाल सिसरवादा (सोजत रोड) निवासी किशनलाल (21) पुत्र चतुराराम प्रजापत को हिरासत में लिया तो जितेन्द्र ने बाइक चोरी करना स्वीकार किया।

वहीं मिस्त्री का काम करने वाले किशन ने चोरी की बाइक जितेन्द्र से सस्ते दामों में खरीदकर उसके पाट्र्स ग्राहकों की बाइक में लगाना स्वीकार किया। इस पर दोनों को गिरफ्तार किया गया तथा उनकी निशानदेही पर 14 बाइक बरामद की।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned