scriptएक महिला व युवक ने मिलकर दिया इस वारदात को अंजाम, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग, पढ़ें पूरी खबर… | Police arrested a woman and youth for jewelery theft in Sirohi | Patrika News

एक महिला व युवक ने मिलकर दिया इस वारदात को अंजाम, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग, पढ़ें पूरी खबर…

locationपालीPublished: Sep 06, 2019 02:50:52 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– पाली जिले की महिला सहित दो आरोपी को सिरोही पुलिस ने किया गिरफ्तार
Woman and youth arrested in case of theft :

एक महिला व युवक ने मिलकर दिया इस वारदात को अंजाम, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग, पढ़ें पूरी खबर...

एक महिला व युवक ने मिलकर दिया इस वारदात को अंजाम, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग, पढ़ें पूरी खबर…

पाली/सिरोही। Woman and youth arrested in case of theft : सिरोही शहर के सरजावाव दरवाजे के बाहर शुभम ज्वेलर्स से 25 ग्राम सोने के आभूषण चोरी करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने युवक तथा महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जांच के दौरान आरोपियों से चोरी का सोना भी बरामद कर लिया है।
थाना प्रभारी बुद्धाराम विश्नोई ने बताया कि मोतीलाल सोनी की दुकान में सोने के आभूषण चोरी के मामले में पाली जिले के बगड़ी नगर निवासी भगवती उर्फ पप्पू पुत्र अशोक कुमार कलाल एवं सोजत के सवराड़ निवासी मुन्नी पत्नी सुरेश कुमार को गिरफ्तार किया गया। इन्होंने अलग-अलग आभूषण मांगते हुए दुकानदार को बातों में उलझा वारदात की थी।
जीप के मॉडल से आए गिरफ्त में
वारदात के बाद पुलिस ने दुकान के सीसीटीवी कैमरे की जांच कर फुटेज निकाले। इसके बाद सभी टोल नाकों पर गाड़ी का मॉडल व टाइमिंग भेजा। इसमें उथमण टोल प्लाजा पर जीप व उसके नम्बर ट्रेस हुए। मालिक का पता करने पर आरोपी सोजत निवासी सामने आया। इस पर एसआई मोहनलाल को सोजत भेजा। वहां स्थानीय पुलिस के सहयोग से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर सिरोही लाए। पुलिस ने सोने की चारों चूडिय़ां तथा जीप बरामद की हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो