scriptपाली : दोस्त ने उधारी के चालीस हजार रुपए मांगे तो पत्थर से वारकर की हत्या, आरोपी दोस्त गिरफ्तार | Police arrested accused of murder in Desuri in Pali district | Patrika News

पाली : दोस्त ने उधारी के चालीस हजार रुपए मांगे तो पत्थर से वारकर की हत्या, आरोपी दोस्त गिरफ्तार

locationपालीPublished: May 12, 2021 08:28:42 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– कुआं दिखाने का बहाना कर ले गया गांव से दूर

पाली : दोस्त ने उधारी के चालीस हजार रुपए मांगे तो पत्थर से वारकर की हत्या, आरोपी दोस्त गिरफ्तार

पाली : दोस्त ने उधारी के चालीस हजार रुपए मांगे तो पत्थर से वारकर की हत्या, आरोपी दोस्त गिरफ्तार

पाली। जिले के देसूरी गांव में उधारी के रुपए मांगने पर एक युवक ने अपने ही दोस्त की पत्थर से वारकर हत्या कर दी। देसूरी थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ जारी है।
आरोपी क्वारेंटीन सेंटर पर मिला, पूछताछ में राज खुला
पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने बताया कि देसूरी निवासी राजू पुत्र जोगाराम मीणा ने रिपोर्ट दी कि उसका भाई दस मई को घर से बिना बताए निकला, लेकिन शाम तक वापस नहीं लौटा। अंतिम बार उसके भाई को लोगों ने सुरेश नाम के युवक के साथ बाइक पर जाते हुए देखा। परिजनों ने तलाश की तो गोमा महाराज की नाडी के पास दिनेश का शव मिला। इस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ब्रजेश सोनी, देसूरी थानाधिकारी सुरेश चौधरी की विशेष टीम ने सुरेश की तलाश की, इस पर पता चला कि दस मई को सुरेश पुत्र सकाराम साटिया निवासी काणा रोड देसूरी शराब पीकर घूम रहा था, उसे पुलिस ने पकडकऱ स्कूल में क्वारेंटीन करवाया था। पुलिस ने क्वारेंटीन सेंटर से सुरेश को लेकर पूछताछ की तो उसने दिनेश मीणा की हत्या करना कबूला। पुलिस ने आरोपी सुरेश को गिरफ्तार कर लिया।
शराब पीलाकर की हत्या
आरोपी ने बताया कि दिनेश उससे चालीस हजार रुपए मांगता था, वह बार-बार यह उधार की रकम मांगता था, इससे वह परेशान था। इसलिए उसने दिनेश की हत्या की साजिश रची। हत्या करने के लिए वह दिनेश को कुआं दिखाने के बहाने खोबा गुडा रोड सरहद देसूरी में ले गया और वहां शराब पिलाई। इसके बाद उसके सिर व गर्दन पर वारकर हत्या कर दी। मृतक दिनेश व आरोपी सुरेश साथ ही मजदूरी करते थे। दोनों में दोस्ती थी। दोनों कुएं बांधने का ठेका साथ लेते थे।

ट्रेंडिंग वीडियो