script

चोरी की शराब की सप्लाई चोरी के वाहन से, गिरोह का सरगना बोला : होटल-ढाबों पर आधे दाम में बेचते थे शराब

locationपालीPublished: Sep 19, 2019 09:30:32 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पुलिस पीछा करती तो शराब की बोतलें फेक हो जाते फरार-अंतर राज्य गिरोह का सरगना पुलिस रिमांड पर-शराब की दुकानों के ताले तोड़ शराब चोरी करने का मामला

चोरी की शराब की सप्लाई चोरी के वाहन से, गिरोह का सरगना बोला : होटल-ढाबों पर आधे दाम में बेचते थे शराब

चोरी की शराब की सप्लाई चोरी के वाहन से, गिरोह का सरगना बोला : होटल-ढाबों पर आधे दाम में बेचते थे शराब

पाली/रायपुर मारवाड़। राजस्थान व हरियाणा में दो दर्जन से अधिक शराब की अधिकृत दुकानों के ताले तोड़ महंगी ब्रांड वाली शराब के कर्टन चोरी करने वाले गिरोह के गिरफ्तार सरगना को पुलिस ने गुरुवार को न्यायालय में पेश किया। जिसे दो दिन के रिमांड पर सौपा है। पुलिस इससे गहन पूछताछ करने में जुटी है।
सेंदड़ा थानाप्रभारी प्रेमाराम विश्नोई ने बताया कि झुंझनु के खेतड़ी सेफरा गुवार निवासी महेंद्र बुढाणिया उर्फ मोटिया पुत्र गोकलचन्द जाट अंतरराज्य चोर गिरोह का सरगना है। इसने 17 जून की रात बुटीवास में शराब की अधिकृत दुकान के ताले तोड़ महंगी बॉन्ड के शराब के 100 कर्टन चोरी कर ले गए। इसके कुछ दिन बाद रायपुर में भी शराब की दुकान के ताले तोड़ 100 से भी ज्यादा शराब के कर्टन चोरी किए। इसके दो साथी पहले पकड़े गए थे। महेंद्र को सेंदड़ा पुलिस ने बुधवार को भीलवाड़ा से गिरफ्तार किया।
पहले वाहन चोरी फिर शराब
अब तक की पड़ताल में सामने आया कि महेंद्र अपने साथियों के साथ लोडिंग जीप की चोरी करता। जीप के नम्बर बदल अलग अलग जिलों के गांवो में जाते। दिन में रेकी करते। रात को शराब की दुकान के ताले तोड़ शराब के कर्टन चोरी कर ले जाते। ये सीकर व झुंझनु सहित अलग अलग जिलों के हाइवे की होटलों व ढाबों पर ये शराब बेच देते। जो पैसे मिलते उसका बड़ा हिस्सा महेंद्र रखता बाकी साथियों में बांट देता।
जिले में पांच वारदाते
महेंद्र ने पाली जिले में शराब की पांच दुकानों में वारदात कर लाखो की शराब चोरी कर ले गए। इसने सीकरएझुंझनुए अलवरएजयपुर सहित हरियाणा के भी विविध जिलों में वारदाते की। 25थानों में ये वांटेड चल रहा है।
रास पुलिस पर कर चुका हमला
रायपुर में शराब की दुकान मे चोरी कर शराब के कर्टन लोडिंग जीप में भरकर ये फरार हो रहे थे। तब रायपुर पुलिस की सूचना पर रास पुलिस अलर्ट हुई। बाबरा चौकी पुलिस ने इस लोडिंग जीप का पीछा किया था। तब जीप में पीछे बैठे तीन बदमाशों में पुलिस पर शराब से भरी बोतले फेंक पुलिस जीप के शिशे तोड़ फरार हो गए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो