VIDEO : पाली : मुर्गों को लड़ाकर तबेले में खेले रहे थे जुआ, पुलिस ने किया भंडाफोड़, 64 जुआरी गिरफ्तार

-पाली शहर के निकट डाडो की ढाणी में बना रखा था अड्डा

By: Suresh Hemnani

Updated: 24 Aug 2020, 09:06 AM IST

पाली। शहर के नयागांव इलाके के एक तबेले में बड़े स्तर पर चल रहे जुआघर का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने यहां से पांच दर्जन से ज्यादा जुआरियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 1 लाख 23 हजार से ज्यादा जुआ राशि बरामद की है। यहां मुर्गों की लड़ाई पर दांव लगाकर जुआ खेला जा रहा था।

इधर, पुलिस की दबिश के दौरान अफरा-तफरी मची गई। ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस थानाप्रभारी विकास सहारण ने बताया कि मुखबिर से रेलवे फाटक से पहले डाडों की ढाणी में बड़े स्तर पर जुआ खेले जाने की सूचना मिली। इस पर पुलिस अधीक्षक राहुल कोटोकी के निर्देश पर दबिश दी। दबिश के दौरान यहां बड़ी संख्या में लोग जुआ खेलते पाए गए। यह जुआ तबेले में खेला जा रहा था। पुलिस ने तबेला मालिक फारुख मोहम्मद समेत 67 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक लाख 23 हजार 575 रुपए नकद बरामद किए। आरोपियों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

मुर्गों की लड़ाई पर लगाते थे दांव
जुआरियों ने जुआ खेलने का नया ही रास्ता निकाला। वे दो मुर्गों को आपस में लड़ाकर हार-जीत के लिए दांव लगाते थे। जुआ खेलने शहर से बड़ी संख्या में यहां जुआरी यहां पहुंचते हैं। पुलिस ने तबेला मालिक के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है।

पुलिस थाना ओवरलोड
जुआरियों को गिरफ्तार कर ट्रांसपोर्ट पुलिस थाने लाया गया तो थाना ओवरलोड हो गया। पुलिस के सामने सभी आरोपियों को रखने की समस्या खड़ी हो गई। सभी को थानापरिसर में मुश्किल से बिठाया गया।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned