script35 लाख की अवैध शराब से भरा टैंकर पकड़ा, चालक भागा | Police caught illegal liquor tanker in Pali Rajasthan | Patrika News

35 लाख की अवैध शराब से भरा टैंकर पकड़ा, चालक भागा

locationपालीPublished: Jan 25, 2020 07:30:16 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– पाली के ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस की कार्रवाई, 439 कार्टन शराब बरामद
Police caught illegal liquor tanker in Pali :

35 लाख की अवैध शराब से भरा टैंकर पकड़ा, चालक भागा

35 लाख की अवैध शराब से भरा टैंकर पकड़ा, चालक भागा

पाली। Police caught illegal liquor tanker in Pali : ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस ने शुक्रवार देर रात को कस्बे के ट्रांसपोर्ट नगर के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग-162 पर अवैध शराब से भरा दूध का टैंकर पकड़ा। इसमें भरी हरियाणा ब्रांड की 439 कर्टन अवैध शराब बरामद की। बरामद शराब की बाजार कीमत करीब 35 लाख रुपए आंकी जा रही है। आरोपी चालक मौके से भाग गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा के अनुसार मुखबिर की इत्तला पर एएसपी रामेश्वरलाल मेघवाल, सीओ नारायणदान व ट्रांसपोर्ट नगर थानाधिकारी विकास कुमार के नेतृत्व में फोरलेन पर पुलिस ने नाकाबंदी की। इस दौरान दूध सप्लाई का एक टैंकर वहां पहुंचा। चालक नाकाबंदी तोडकऱ भाग गया। पुलिस ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। चालक मौके से भाग गया। तलाशी के दौरान टैंकर में हरियाणा ब्रांड की 439 कर्टन अवैध शराब मिली। टैंकर गुजरात पासिंग है और मालिक का पता किया जा रहा है। मुख्य सप्लायर की तलाश भी जारी है। पुलिस का कहना है कि संभवत: यह शराब गुजरात भेजी जानी थी।
12 दिन में दूसरी कार्रवाई
पिछले 12 दिन में अवैध शराब पकडऩे की यह दूसरी कार्रवाई है। गत दिनों सांडेराव पुलिस ने अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ते हुए एक जने को गिरफ्तार किया था। एसपी ने बताया कि हाइवे पर शराब तस्करी पर पुलिस की लगातार निगरानी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो